पप्पू यादव ने बिहार सरकार के तीन अधिकारियों पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, CM नीतीश को लिखेंगे पत्र
Advertisement

पप्पू यादव ने बिहार सरकार के तीन अधिकारियों पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, CM नीतीश को लिखेंगे पत्र

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बिहार सरकार के 3 अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. उन्होंने पटना में मंदिरी स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करके सरकार के 3 अधिकारियों पर भ्रष्टाचार गंभीर आरोप लगाया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बिहार सरकार के 3 अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. उन्होंने पटना में मंदिरी स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करके सरकार के 3 अधिकारियों पर भ्रष्टाचार गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वो इसके लिए CM को पत्र भी लिखेंगे और इस मामले पर जांच की मांग उठाएंगे. 

पप्पू यादव ने लगाए ये गंभीर आरोप

पटना में मंदिरी स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पप्पू यादव ने बिहार सरकार के 3 अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि 12/12/2019 में एक टेंडर हुआ था, जिसमे 21 करोड़ 70 लाख 43 हजार 714 रुपये की पानी टैंक की निर्माण होना था. इसमें वन प्रमंडल पदाधिकारी अभिषेक कुमार, गया वन संरक्षक चन्द्रशेखर, और गया के पीके गुप्ता ने मिलीभगत करके लूट की है. इसकी जांच को लेकर सरकार ने एक कमेटी भी बनाई थी और उसमे सरकारी पैसे के गमन के बारें में भी पता चला था. लेकिन इन अधिकारियों पर कोई भी कार्रवाई नहीं हुई थी बल्कि उन्हें पदोन्नति दी गई. वो इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखेंगे. वो उनसे इस मामले पर जांच की मांग उठाई है. 

 

PM मोदी को लेकर कही ये बात

प्रधानमंत्री के 9 साल कार्यकाल के पूरे होने पर उन्होंने कहा कि उनका कार्यकाल नौ महीने के बच्चे की तरह रहा  है. वो सिर्फ पाकिस्तान और मुसलमान करते रहते हैं. वो अपने तमाम वादे भूल गए है. वो 10 किलो अनाज और चावल की बात करते है, लेकिन इतने बड़े जनसंख्या के लिए ये काफी नहीं है. महगाई, बेरोजगारी,नफरत और मुसलमान को टारगेट करना उपलब्धि है.  राममंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि ये आस्था से जुड़ा हुआ मुद्दा है और हर चीज़ की मार्केटिंग नहीं करनी चाहिए. वो भगवान का भी इसके इस्तेमाल करते हैं. 

वहीं, संसद भवन को लेकर पप्पू यादव ने कहा किसी का विरोध नहीं है ,विरोध है की आप राष्ट्रपति का सम्मान नहीं कर रहे है. इसलिए मैं आग्रह करते है कि सर्वोच्च न्यायालय को इंटरफेयर करना चाहिए ,कोई निर्णय लेना चाहिए और इस उद्घाटन को रोकना चाहिए.

Trending news