Giridih News: गैस रिफिलिंग के दौरान सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, दो महिला समेत पांच लोग बुरी तरह से झुलसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2221451

Giridih News: गैस रिफिलिंग के दौरान सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, दो महिला समेत पांच लोग बुरी तरह से झुलसे

Cylinder Blast News: घायलों में अमन गुप्ता, अनिल गुप्ता व अनिल गुप्ता की पत्नी और पंजाबी मोहल्ला निवासी डोली सलूजा और उनका पुत्र हर्ष सलूजा शामिल है. हर्ष सलूजा और डोली सलूजा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया है, जबकि अमन गुप्ता, अनिल गुप्ता और अनिल गुप्ता की पत्नी का इलाज शहर के बरमसिया स्थित विश्वनाथ नर्सिंग होम में चल रहा है.

Giridih News: गैस रिफिलिंग के दौरान सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, दो महिला समेत पांच लोग बुरी तरह से झुलसे

गिरिडीह: शहरी क्षेत्र के बजरंग चौक स्थित एक दुकान में गैस सिलेंडर रिफिलिंग के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. सिलिंडर ब्लास्ट की घटना में दो महिला समेत पांच लोग बुरी तरह से झुलस गए है. आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद नगर थाना पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि घायलों में अमन गुप्ता, अनिल गुप्ता व अनिल गुप्ता की पत्नी और पंजाबी मोहल्ला निवासी डोली सलूजा और उनका पुत्र हर्ष सलूजा शामिल है. हर्ष सलूजा और डोली सलूजा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया है, जबकि अमन गुप्ता, अनिल गुप्ता और अनिल गुप्ता की पत्नी का इलाज शहर के बरमसिया स्थित विश्वनाथ नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना के बाबत बताया गया कि पंजाबी मोहल्ला निवासी डोली सलूजा और उनका पुत्र हर्ष सलूजा गुरुवार की शाम को छोटे गैस टंकी में गैस भरने के लिए शहर के बजरंग चौक स्थित एक दुकान पहुंचा था. इसी दौरान सिलेंडर में गैस रिफिलिंग करने के दौरान अचानक सिलिंडर ब्लास्ट हो गया और आग लग गई. इस घटना में दो महिला समेत पांच लोग बुरी तरह से झुलस गए.

घटना के बाद इलाके में अफरा- तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. देखते ही देखते लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना के बाद घायलों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़िए- Munger News: नौ वर्ष बाद योग नगरी पहुंच रहे मोदी, निशाने पर होगी विपक्ष

 

Trending news