सिवान के महेंद्रनाथ मंदिर में प्रवेश के दौरान भीड़ में दबने से एक महिला की मौत, 2 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1262427

सिवान के महेंद्रनाथ मंदिर में प्रवेश के दौरान भीड़ में दबने से एक महिला की मौत, 2 घायल

Siwan Mahendranath temple: सिवान के ऐतिहासिक महेंद्रनाथ मंदिर में प्रवेश के दौरान भीड़ में दबने से एक महिला की मौत हो गई. वहीं 2 महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

सिवान के महेंद्रनाथ मंदिर में प्रवेश के दौरान भीड़ में दबने से एक महिला की मौत, 2 घायल

सिवानः बिहार के सिवान के ऐतिहासिक महेंद्रनाथ मंदिर में प्रवेश के दौरान भीड़ में दबने से एक महिला की मौत का मामला सामने आ रहा है. इस भीड़ में दबने से 2 महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. दोनों घायल महिलाओं को सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

भीड़ में दबने से महिला की मौत 
जानकारी के अनुसार, घटना के बाद मंदिर परिसर में कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल बना रहा. बताया जा रहा है कि सावन का पहला सोमवार होने की वजह से शिवलिंग पर जलाभिषेक करने के लिए मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी है. मंदिर परिसर में पैर रखने तक की जगह नहीं हो रही है. जानकारी के अनुसार श्रद्धालुओं की भीड़ जलाभिषेक के लिए मंदिर में प्रवेश कर रही थी, इसी दौरान भीड़ में तीनों महिला दब गई. जिसमें एक महिला की दम घुटने से मौत हो गई. वहीं दो महिला भीड़ में दबने और गिरने से गंभीर घायल हो गई है. 

यह भी पढ़े- Sawan Somwar: आज सावन का पहला सोमवार, करें चंद्रमा की पूजा और ये खास उपाय

मृतका के घर बसा मातम 
मंदिर परिसर में सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं. मृतका की पहचान हुसैनगंज के प्रतापपुर गांव निवासी मुस्ताक चौधरी की पत्नी लीलावती देवी के रूप में हुई है. वहीं घायलों की पहचान हुसैनगंज के प्रतापपुर गांव निवासी दीनानाथ यादव की पत्नी अजोरिया देवी और शाहबाजपुर गांव निवासी जनक देव भगत की पत्नी शिव कुमारी देवी के रूप में हुई है. शव को देखते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई है. उत्सव के मौके पर मृतका के घर मातम बस गया. 

(रिपोर्ट-अमित कुमार सिंह)

यह भी पढ़े- Happy Sawan Somwar: सावन के पहले सोमवार पर दोस्तों को शेयर करें भोलेनाथ के खास संदेश

Trending news