अमित शाह करेंगे बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार का श्रीगणेश, श्री हरिमंदिर साहिब में टेकेंगे मत्था
Advertisement

अमित शाह करेंगे बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार का श्रीगणेश, श्री हरिमंदिर साहिब में टेकेंगे मत्था

Amit Shah in Bihar: गृहमंत्री अमित शाह 25 फरवरी को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वो राज्य में दो सभाओं को संबोधित करेंगे. उनकी पहली सभा लोकसभा क्षेत्र वाल्मीकिनगर में आयोजित की जाएगी.

 (फाइल फोटो)

Patna: Amit Shah in Bihar: गृहमंत्री अमित शाह 25 फरवरी को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वो राज्य में दो सभाओं को संबोधित करेंगे. उनकी पहली सभा लोकसभा क्षेत्र वाल्मीकिनगर में आयोजित की जाएगी. केंद्रीय गृहमंत्री लौरिया के साहू जन विद्यालय में लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद वो स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती पर बापू सभागर में किसान-मजदूर कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, जहां पर वो मुख्य वक्ता होंगे. 

श्री हरिमंदिर साहिब में टेकेंगे मत्था 

गृहमंत्री अमित शाह फिर तख्त श्री हरिमंदिर साहिब में मत्था टेकेंगे. इसके बाद वो  भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे.  इसको लेकर भाजपा की तरफ से जोर-शोर से तैयारी चल रही है. बीजेपी इस सामय JDU की कब्जे वाली सीटों को लेकर काफी ज्यादा आक्रामक है. वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट पर JDU ने जीत हासिल की थी. लोकसभा चुनाव 2019 में NDA में सीट बंटवारे के दौरान बीजेपी ने JDU को वाल्मीकिनगर की जीती हुई सीट दे दी थी. तब जदयू के सुनील कुमार ने जीत हासिल की थी. 

जेपी नड्डा ने भी की थी कार्यकर्ताओं से बात

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इससे पहले लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर वैशाली लोकसभा क्षेत्र के पारू में 3 जनवरी को कार्यकर्ता सम्मेलन किया था. गृहमंत्री की सभा में भाजपा के बिहार प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े मौजूद रहेंगे. उनके अलावा राज्य से केंद्र में मंत्री और प्रदेश भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे. 

 

Trending news