Bihar News: बिहार सरकार ने प्रदेश के इन अधिकारियों की दशहरे में कर दी दीपावाली
Advertisement

Bihar News: बिहार सरकार ने प्रदेश के इन अधिकारियों की दशहरे में कर दी दीपावाली

बिहार सरकार की तरफ से इस बार दशहरा के मौके पर ही कुछ विभाग के अधिकारियों की दीपावली कर दी है. दरअसल नीतीश सरकार की तरफ से प्रदेश के कई अधिकारियों को प्रमोशन का तोहफा मिला है.

(फाइल फोटो)

Bihar News: बिहार सरकार की तरफ से इस बार दशहरा के मौके पर ही कुछ विभाग के अधिकारियों की दीपावली कर दी है. दरअसल नीतीश सरकार की तरफ से प्रदेश के कई अधिकारियों को प्रमोशन का तोहफा मिला है. बता दें कि बिहार में लगातार अलग-अलग विभाग के अधिकारियों का प्रमोशन लगातार हो रहा है. 

नीतीश कैबिनेट की ओर से इस बार सामान्य प्रशासन विभाग के बाद शिक्षा विभाग, पुलिस और मद्य निषेध विभाग के अधिकारियों को प्रमोशन दिया गया है. इसकी अधिसूचना भी सरकार की तरफ से जारी कर दी गई है. 

ये भी पढ़ें- पटना के इस होटल में हुआ बड़ा कांड, कमरा नंबर 303 में महिला की गोली मारकर हत्या

बता दें कि बिहार सरकार के समान्य प्रशासन विभाग की ओर से एक स्क्रीनिंग कमेटी बनाई गई थी इसके साथ ही प्रमोशन के लिए सभी विभागों मे कमेटी बनाने का निर्देश जारी किया गया था. 

बता दें कि 17 अक्टूबर को सामान्य प्रशान विभाग के 532 अधिकारियों के प्रमोशन की सूचना जारी की गई थी. जबकि एक बार फिर से 294 अधिकारियों के प्रमोशन का तोहफा अधिकारियों का दिया गया है. जिसमें मद्य निषेध विभाग, शिक्षा विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारी शामिल हैं. मतलब अब तक दशहरे में ही दीपावली वाला तोहफा अब तक प्रदेश के 827 अधिकारियों का मिल चुका है. 

बता दें कि इस दौरान शिक्षा विभाग के 74 अधिकारियों को अधिकारियों का प्रमोशन किया गया है. वहीं इसके साथ ही पुलिस विभाग के 102 अधिकारियों का प्रमोशन किया गया है. इसके साथ ही मद्य निषेध विभाग के 118 अधिकारियों को भी प्रमोशन दिया गया है. बता दें कि अभी और अधिकारियों को प्रमोशन की तैयारी में है.   

Trending news