जिसके लिए इज्जत लुटाई… उसी के साथ जिंदगी बिताएंगे, धर्म की दीवार लांघ की थी शादी, कुछ महीने बाद पति फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1573918

जिसके लिए इज्जत लुटाई… उसी के साथ जिंदगी बिताएंगे, धर्म की दीवार लांघ की थी शादी, कुछ महीने बाद पति फरार

Bihar Love Story: सीवान में प्यार, शादी और धोखा का एक मामला सामने आया है. प्रेमी और प्रेमिका का 3 साल का प्यार ऐसा परवान पर चढ़ा की दोनों ने घर छोड़कर कोर्ट में शादी कर ली और साथ जीने मरने की कसम खा ली.

जिसके लिए इज्जत लुटाई… उसी के साथ जिंदगी बिताएंगे, धर्म की दीवार लांघ की थी शादी, कुछ महीने बाद पति फरार

सीवान: Bihar Love Story: सीवान में प्यार, शादी और धोखा का एक मामला सामने आया है. प्रेमी और प्रेमिका का 3 साल का प्यार ऐसा परवान पर चढ़ा की दोनों ने घर छोड़कर कोर्ट में शादी कर ली और साथ जीने मरने की कसम खा ली. लेकिन प्रेमी और प्रेमिका के इस प्यार को किसी की नजर लग गई और प्रेमी पति अपने पत्नी को छोड़कर ससुराल से फरार हो गया. जिसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी पति को ढूंढने और न्याय की गुहार के लिए थाने के चक्कर लगा रही है.

धर्म की दीवार लांघ की थी शादी

वहीं प्रेमिका का कहना है की मुझे अपने मायके में नहीं रहना है. मैने अपने मां बाप का इज्जत नहीं रखा है तो अब मैं मायके में क्यों रहूं. जिसके लिए इज्जत लुटाई है उसी के साथ जिंदगी बिताऊंगी, मरेंगे या जिएंगे उसी के साथ रहेंगे. मामला मैरवा थाना क्षेत्र के सेमरा गांव का हैं. दरअसल मैरवा थाना क्षेत्र के धनौर गांव की रहने वाली नाजमा खातून का बगल के ही सेमरा गांव के मिथुन राम से 3 साल प्रेम प्रसंग चल रहा था. गांव में आने जाने के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई. जिसके बाद दोनों में प्यार इस कदर बढ़ा की धर्म की दीवार को तोड़कर साथ जीने मरने का फैसला कर लिया.

कुछ महीने बाद पति फरार

दोनों ने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ 23 अप्रैल 2022 को कोर्ट में शादी कर ली. शादी के बाद दोनों कुछ महीने साथ रहे लेकिन लड़की के ससुराल पक्ष के लोग उनकी शादी से खुश नहीं थे. जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोग अपने लड़के पर प्रेमिका को छोड़ने का दबाव बनाने लगे. इसके साथ ही प्रेमिका को प्रताड़ित किया जाने लगा. इसी दौरान प्रेमी पति अपने पत्नी को उसके मायके छोड़ दिया और कुछ दिन बाद वापस लेकर जाने की बात कह कर चला गया. काफी दिन बीत जाने के बाद भी प्रेमी पति अपनी पत्नी को लेने ससुराल जब नहीं पहुंचा,तब प्रेमिका ने उससे कई बार संपर्क करने की कोशिश करती रही, लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला. प्रेमिका ने थाने में पहुंचकर अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ आवेदन दिया है. जिसमें जिक्र किया है कि उसका पति 2 लाख रुपया और उसके सारे गहने लेकर फरार हो गया है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- Moringa Oleifera Benefits: पुरुषों की यौनशक्ति बढ़ाता है सहजन, जानें इसकी सब्जी खाने के फायदे

Trending news