सांसद ललन सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर किया तंज, प्रधानमंत्री के विदेश दौरे पर उठाये सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1950854

सांसद ललन सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर किया तंज, प्रधानमंत्री के विदेश दौरे पर उठाये सवाल

Bihar News : नितीश कुमार ने अगर 20 लाख नौकरी देने का वादा किया है तो 20 लाख100 होगा लेकिन 20 लाख से एक भी कम नहीं होगा. ललन सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया और उनके विदेश दौरे को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए.

सांसद ललन सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर किया तंज,  प्रधानमंत्री के विदेश दौरे पर उठाये सवाल

मुंगेर : मुंगेर सांसद सह जदयू के राष्टीय अध्यक्ष सह ललन सिंह तीसरे दिन खड़गपुर प्रखंड के विभिन्न पचायतों का दौरा किया. जहां जगह जगह रुकर ग्रामीणों की समस्या से अवगत हुए और जनसभा को संबोधित किया. इसी दौरान वे कौड़ीया गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के एक नेता है बड़का -बड़का मुरेठा सर पर बांध कर चल रहे हैं. नहाते है तो खोल कर नहाते है या मुरेठा बांध कर नहाते है. 

उन्होंने कहा कि बिहार में हर साल 20 लाख रोजगार देंगे लेकिन हमारी गठबंधन की सरकार में एक लाख 20 हजार शिक्षकों की बहाली की गई. 71 हजार पुलिस सेवा मे बहाली हुई है और अब 70 हजार शिक्षकों की बहाली निकाली गई है. उन्होंने कहा कि 2025 होते होते नितीश कुमार ने अगर 20 लाख नौकरी देने का वादा किया है तो 20 लाख100 होगा लेकिन 20 लाख से एक भी कम नहीं होगा. ललन सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया और उनके विदेश दौरे को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए. ललन सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री आजकल विश्व गुरु बने हुए हैं. 

विश्वगुरु की बात से मुझे एक बात याद आया कि एक मेरे बड़हिया टाल का व्यक्ति है जो ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं. वो इधर कुछ दिन पूर्व यहां आए थे तो हमसे मिलने आए. उन्होंने हमसे कहा कि सर जानते हैं मोदी जी जब विदेश जाते हैं तो उनके विदेश जाने के एक महीने पहले एक सौ आदमी इंडिया से विदेश पहले जाते है वहां तेज तर्रारहिंदुस्तानी व्यापारी उसको पैसा दिया जाता है और उसको कहा जाता है कि एक हॉल ठीक कर लीजिए ,तीन चार हजार लोग हिंदुस्तानी को जमा कर लीजिए और जब मोदी जी आएं तो खाली नारा लगवाइए मोदी ,मोदी और उसी के लिए हम लोगों को पैसा मिलता है. 

वही काम अभी ऑस्ट्रेलिया से कर के आ रहे हैं. वहीं ललन सिंह ने कहा कि जिसको काम नहीं करना है,अपना पीठ अपने थपथपाना है उसका क्या करिएगा. तो ऐसे ठग और जालसाज लोगों से बच के रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि अब आपके यहां भी आएगा चुनाव का टाइम आ रहा है और हर जगह जायेगा लेकिन आपलोगों से हम हाथ जोड़कर विनती करते हैं कि जब वो लोग आए तो उनसे दो सवाल जरूर पूछिएगा कि 2014 में मोदी जी ने दो करोड़ रोजगार का वादा किया था और अबतक आपने कितना दिया. दूसरा काला धन लायेंगे और हर गरीब के खाता के 15 लाख रुपया देंगे तो किसके किसके खाता में पहुंचाए जरा वो लिस्ट हमको दे दीजिए हमसब लोग आपको वोट दे देंगे.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए- बिहार सरकार के आरक्षण का दायरा बढ़ाने के प्रस्ताव का भाजपा करेगी समर्थन : सम्राट चौधरी

 

 

Trending news