गिरिराज ने बोला केजरीवाल पर हमला, कहा-पाकिस्तान में जब हिंदुओं को न्याय नहीं मिलेगा, तो वह हिन्दुस्तान ही आएगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2156151

गिरिराज ने बोला केजरीवाल पर हमला, कहा-पाकिस्तान में जब हिंदुओं को न्याय नहीं मिलेगा, तो वह हिन्दुस्तान ही आएगा

Bihar News In Hindi:  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को सीएए कानून का विरोध करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पाकिस्तान में जब हिंदुओं को न्याय नहीं मिलेगा, तो वह हिन्दुस्तान ही आएगा.

(फाइल फोटो)

Patna: Bihar News In Hindi:  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को सीएए कानून का विरोध करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पाकिस्तान में जब हिंदुओं को न्याय नहीं मिलेगा, तो वह हिन्दुस्तान ही आएगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि वे हिंदुओं को गाली दे रहे हैं. 

बेगूसराय में सांसद ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, "जब पाकिस्तान में हिंदुओं की बेटी को मंडप से उठाकर लेकर जाते हैं, तब तो इनकी जुबान नहीं खुलती." उन्होंने कहा कि जब किसी पीड़ित को पाकिस्तान में न्याय नहीं मिलेगा, तो वह भागकर हिन्दुस्तान नहीं आएगा, तो कहां जाएगा.

 उन्होंने कहा कि रोहिंगिया को लेकर उनकी जुबान नहीं खुलती, क्योंकि उनका वोट बैंक है. यह तुष्टीकरण नहीं चलेगा. उन्होंने कहा, "जो भारतवंशी पाकिस्तान में तबाह, बर्बाद हुए हैं, अफगानिस्तान में सिख भाई तबाह बर्बाद हुए, उनको सहारा आखिर कौन देगा. भारत के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने उनको सहारा देने के लिए यह कानून बनाया है.

अमित शाह ने भी साधा अरविंद केजरीवाल पर निशाना 

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के 'शरणार्थियों को नागरिकता देने से चोरी और बलात्कार बढ़ेंगे' वाले बयान पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने भ्रष्टाचार के उजागर होने से अपना आपा खो बैठे हैं. उन्हें पता नहीं है कि ये लोग भारत में आ चुके हैं और भारत में रह रहे हैं. अगर उन्हें इतनी ही चिंता है तो वे बांग्लादेशी घुसपैठियों की बात नहीं करते या रोहिंग्या का विरोध क्यों नहीं करते? वे वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं. वे विभाजन की पृष्ठभूमि भूल गए हैं, उन्हें शरणार्थी परिवारों से मिलना चाहिए."

CAA के बाद नागरिकता पाने वाले लोगों की संख्या के बारे में पूछे जाने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कहते हैं, "बहुत सारे लोग हैं, अभी तक कोई गिनती नहीं है. जो दुष्प्रचार चल रहा है, उसके कारण कई लोग आवेदन करने में भी संकोच करेंगे. मैं यहां आवेदन करने वाले सभी लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी सरकार पर भरोसा रखिए आपको पूर्वव्यापी प्रभाव से नागरिकता दी जाएगी. यह कानून आपको शरणार्थी के रूप में स्वीकार कर रहा है. यदि आपने अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया है, तो आपके खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं होगा.किसी को डरने की जरूरत नहीं है. सभी को समान अधिकार दिए जाएंगे क्योंकि वे भारत के नागरिक बन जाएंगे.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news