Khunti Lok Sabha Election: अर्जुन मुंडा ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- 'उनके पास देश का विकास करने का कोई एजेंडा नहीं..'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2232259

Khunti Lok Sabha Election: अर्जुन मुंडा ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- 'उनके पास देश का विकास करने का कोई एजेंडा नहीं..'

Khunti Lok Sabha Election: झारखंड के खूंटी के मुरहू प्रखंड में भाजपा ने लोकसभा निर्वाचन को लेकर मंडल स्तरीय चुनावी कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में अर्जुन मुंडा ने एक तरफ भाजपा के कार्यों की उपलब्धि गिनाई तो दूसरी ओर कांग्रेस और विपक्षी दलों का जमकर हमला बोला.

BJP अर्जुन मुंडा

खूंटीः Khunti Lok Sabha Election: झारखंड के खूंटी के मुरहू प्रखंड में भाजपा ने लोकसभा निर्वाचन को लेकर मंडल स्तरीय चुनावी कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में अर्जुन मुंडा ने एक तरफ भाजपा के कार्यों की उपलब्धि गिनाई तो दूसरी ओर कांग्रेस और विपक्षी दलों का जमकर हमला बोला. इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि अर्जुन मुंडा, पद्मभूषण कड़िया मुंडा और स्थानीय विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने फीता काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया. इसके पूर्व कार्यालय में भारत माता दीनदयाल उपाध्याय और भगवान बिरसा मुंडा के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया गया. वहीं कार्यकर्ताओं ने अतिथियों को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया.

इस मौके पर, केंद्रीय मंत्री सह लोकसभा के प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने कहा कि नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने देश को मजबूत पटल पर लाकर खड़ा कर दिया है. वहीं 2024 और 2029 के बीच हमारा भारत देश का तीसरा शक्तिशाली देश बनकर उभरेगा. वहीं गैर-भाजपा के शासनकाल में देश कर्जदार हुआ करता था. तो भाजपा की सरकार बनी तो देश आर्थिक रूप से भी मजबूत हुआ है.

उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी के पास देश को विकास करने का कोई एजेंडा नहीं है. देश के लोगों को विकास करने का कोई एजेंडा नहीं है. लेकिन, लोगों को डीआईजी भ्रमित कर यह कहने का एजेंडा है कि भाजपा आएगा तो संविधान बदल देगा. लोग यहां एजेंडा लेकर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं. कहीं तो एक तरफ सीधे सादे जनता के आधार कार्ड जलवा दिए गए. यह कहकर कि हम लोग एकदम अलग हैं और फिर वहीं आधार कार्ड को लेकर चुनाव लड़ा जा रहा है. सीधा साधा जनजातियों का तो आधार कार्ड जल गया पर अपना आधार कार्ड नहीं जला.

भाजपा ने देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए कई बड़े कदम उठाए हैं. जिसके मजबूत निर्णय से धारा 370 हटाकर कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक हो गया. 500 वर्षों से इंतजार करता श्रीराम मंदिर फिर से भव्यता के साथ बनकर तैयार हो गया. देश महाशक्ति बनने का एक और उदाहरण कि दो देशों के बीच चल रही युद्ध को रुलाने की ताकत भारत में ही रही. जहां भारत के छात्रों के परिवार चिंतित थे तो नरेंद्र मोदी की पहल ने विदेश में फंसे छात्रों को सुरक्षित निकाला.

इस दौरान कड़िया मुण्डा ने कहा कि आगामी 13 मई देश के लोकतंत्र का महापर्व पर हम सभी आहुति दें. ये नहीं सोंचें कि इसके लिए तैयारी करनी है बल्कि ये आवश्यक है कि आपका मतदान ही देश के विकास का सपना होगा और आपका विचार विकसित भारत के लिए हो. जाति पंथ सम्प्रदाय से ऊपर उठकर सबका साथ सबका विकास के लिए मतदान करें. क्योंकि जब योजना बनती है तो किसी एक जाति या एक धर्म के लिए नहीं बनती. देश के समस्त नागरिकों को लाभान्वित करने के लिए बनती है. इसलिए आप ये सोंचें कि इस सरकार से लोगों को क्या-क्या योजनाओं का लाभ मिला. अपने स्वार्थ के लिए नहीं बल्कि देश को और मजबूत बनाने के लिए मतदान करें.
इनपुट- ब्रजेश कुमार

यह भी पढे़ं- PM Modi Jharkhand Visit: पीएम मोदी का दो दिवसीय झारखंड दौरा, रांची में करेंगे रोड शो, जनसभा को करेंगे संबोधित

Trending news