पटना में जल्द दौड़ेगी मेट्रो, सीएम नीतीश ने शुभारंभ कर जारी किया लोगो
Advertisement

पटना में जल्द दौड़ेगी मेट्रो, सीएम नीतीश ने शुभारंभ कर जारी किया लोगो

पटना में मेट्रो का काम बहुत ही तेजी से चल रहा है. शुक्रवार को पटना मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने अपना लोगो भी जारी कर दिया है. साथ ही शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने लोगो का शुभारंभ किया.

पटना में जल्द दौड़ेगी मेट्रो, सीएम नीतीश ने शुभारंभ कर जारी किया लोगो

पटना: पटना में जल्द ही मेट्रो दौड़ने के लिए तैयार है. शुक्रवार को पटना मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने अपना लोगो भी लॉन्च कर दिया है. सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने योजना को हरी झंडी दिखा दी है.

सीएम और डिप्टी सीएम ने मेट्रो के लोगो का किया शुभारंभ
पटना में मेट्रो का काम बहुत ही तेजी से चल रहा है. शुक्रवार को पटना मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने अपना लोगो भी जारी कर दिया है. साथ ही शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने लोगो का शुभारंभ किया. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मेट्रो के परिचलन से पटना को नई पहचान मिलेगी. मेट्रो का लोगो काफी अच्छा है. यह एक दम खुद को अपनी ओर अट्रैक्ट कर रहा है.

नीतीश कुमार बोले- मेट्रो के पास नहीं है फंड की कमी
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पटना में बोरिंग मशीन के माध्यम से टनल खुदाई का कार्य किया जा रहा है. जल्द ही पटना शहर में रहने वाले निवासियों को मेट्रो की सुविधा मिलेगी. उन्होंने लोगों के शुभारंभ के बाद मेट्रो रेल निर्माण कार्य का भी जायजा लिया. इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों को भी अपनी तरफ से निर्देश दिया कि पटना मेट्रो के निर्माण कार्य में तेजी लाई जा रही है. यहां रहने वाले लोगों को मेट्रो में सफर करने का सपना भी जल्द पूरा होगा. मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के पास फंड की कमी नहीं है. इसके अलावा बताया कि जायका से 60 प्रतिशत फंड आना बाकी है और इस प्रक्रिया को लेकर एग्रीमेंट भी हो गया है.

मेट्रो से पटना को मिलेगी नहीं पहचान- तेजस्वी
डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि पटना में मेट्रो का लोगो लॉन्च के साथ इसके निर्माण का कार्य भी शुरू कर दिया है. मेट्रो के निर्माण कार्य में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो इसके लिए राज्य सरकार के संबंधित अधिकारियों से बात की जा रही है. लोगो लॉन्च के शुभारंभ पर सीएम नीतीश कुमार के अलावा अन्या कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024 Jamui Seat: 2009 में अस्तित्व में आई थी जमुई सीट, हमेशा मिली NDA को जीत

 

Trending news