लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन में लगी भीषण आग, 8 लोग जिंदा जले, मदुरै स्टेशन के पास हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1841870

लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन में लगी भीषण आग, 8 लोग जिंदा जले, मदुरै स्टेशन के पास हुआ हादसा

अधिकारियों के मुताबिक, आग लगने की घटना की सूचना सुबह करीब 5.15 बजे मिली, जब ट्रेन मदुरै यार्ड जंक्शन पर रुकी हुई थी. ट्रेन के टूरिस्ट कोच में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई है. 

फाइल फोटो

Fire in Train: तमिलनाडु के मदुरै रेलवे स्टेशन के पास में भीषण रेल हादसे की खबर सामने आ रही है. मदुरै रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रेन में भीषण आग लगने की सूचना मिली है. आग में झुलसने की वजह से 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, यह ट्रेन लखनऊ से रामेश्वरम जा रही थी. इस दौरान टूरिस्ट कोच में आग लग गई. अधिकारियों के मुताबिक, आग लगने की घटना की सूचना सुबह करीब 5.15 बजे मिली, जब ट्रेन मदुरै यार्ड जंक्शन पर रुकी हुई थी. ट्रेन के टूरिस्ट कोच में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई है. 

मौके पर पहुंचे दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू किया. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. आग लगने का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें दिख रहा है कि कोच में भीषण आग लगी हुई है और कुछ लोग आसपास चिल्ला भी रहे हैं.इस दौरान बगल के रेलवे ट्रैक से एक ट्रेन भी गुजर रही है. इस दौरान ट्रेन का कोच बुरी तरह से जला हुआ नजर आ रहा है. 

 

ये भी पढ़ें- चंद्रयान-3 की कामयाबी पर ग्रीस से सीधे बेंगलुरु पहुंचे PM मोदी, ISRO के वैज्ञानिकों से की मुलाकात

बता दें कि इस ट्रेन को तिरूपति-रामेश्वरम-कन्याकुमारी जैसी जगहों की यात्रा करनी थी. शुरुआत में इस हादसे में मरने वालो की संख्या 2 बताई गई थी, लेकिन अब मरने वालों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है. मरने वालों में 5 लोग उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं. वहीं, हादसे में घायल हुए लोगों को पास के रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, रेलवे विभाग ने केवल उस डिब्बे को अलग कर दिया है जहां आग लगी थी. 

Trending news