Love Horoscope 28 August 2023: आज इन 4 राशियों के लोगों की बन सकती है शादी की बात, शिव पार्वती की रहेगी कृपा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1844378

Love Horoscope 28 August 2023: आज इन 4 राशियों के लोगों की बन सकती है शादी की बात, शिव पार्वती की रहेगी कृपा

Today Love Rashifal 28 August 2023: मेष राशि के लोग अगर वाकई में अपने रिश्ते को मजबूत करना चाहते हैं, तो आपको अपने पार्टनर को खास महसूस कराना होगा. 

Love Horoscope 28 August 2023: आज इन 4 राशियों के लोगों की बन सकती है शादी की बात, शिव पार्वती की रहेगी कृपा

पटनाः Today Love Rashifal 28 August 2023: लव राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लेकर आया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर सबसे ज्यादा पड़ता है. जिसके वजह से राशिफल बनता है. राशिफल के अनुसार आज यानी 28 अगस्त को लव लाइफ वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जानें क्या है इस हफ्ते का लव राशिफल-

मेष लव राशिफल  (Aries Love Horoscope Today)

मेष राशि के लोग अगर वाकई में अपने रिश्ते को मजबूत करना चाहते हैं, तो आपको अपने पार्टनर को खास महसूस कराना होगा. साथ मिलकर जीवन में आने वाली बाधाओं का सामना करना पड़ेगा. आपको खुशखबरी भी मिलने की संभावना है. 

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Today)

पार्टनर के बीच रिश्ते को मजबूत करने के लिए आज का दिन आपके लिए काफी अच्छी रहेगा. आज ऐसी बातों पर ज्यादा ध्यान दें जिससे आपके रिश्ते में मिठास आए. पार्टनर के लिए सरप्राइज प्लान करें. इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा और प्यार बढ़ेगा.   

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope Today) 

आज पार्टनर के साथ पैसो को लेकर थोड़ी बेहस हो सकती है. इस बात को लेकर आप दोनों में से किसी एक को शांत होना ही पड़ेगा वरना बात बहुत ज्यादा बड़ सकती है. ध्यान रहें कि जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. इससे रिश्ते में विवाद बढ़ सकता है.    

यह भी पढ़ें- आयुष्मान योग में इन 4 राशियों पर होगी सूर्य देव की खास कृपा, होगा धन-संपत्ति का लाभ, चौतरफा आएगा पैसा

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Today) 

नए पार्टनर की कईं दिनों से चली आ रही असफल खोज आज सकारात्मक दिशा दिखाएगी. आंखें खुली रखें और पुराने स्रोतों से पता लगाएं, जिन्हें आपने निराश होकर छोड़ दिया था. आप अपने प्रयास की सफलता पर हैरान होंगे.

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope Today)

आज आपको एक खास मौका हाथ लगेगा. आप बाहर घूमने जा सकते हैं. नए व्यक्ति से मिलिए और आज के दिन का आनंद लीजिए. प्रभाव बनाने के लिए सज-धज कर निकलें. सावधान रहें, आप किसी के आकर्षण का केन्द्र बन रहे हैं.

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope Today)

आज आपका लव पार्टनर आपसे अपने मन की बात बोल सकता है. वह कुछ दिन से बहुत परेशान है, आज वह अपनी परेशानी आपके सामने रख सकता है. अपने पार्टनर को समय दें, उनके साथ बैठकर उनकी पर्सनल बातों को सुनें.

तुला लव राशिफल आज (Libra Love Horoscope Today)

आज आपका लव पार्टनर आपसे नाराज रह सकता है, जिसका कारण आपका उनके साथ समय न बिताना होगा. अपने पार्टनर को मनाने का प्रयास करें.

यह भी पढ़ें- Aaj ka Rashifal 28 August: सावन के आखिरी सोमवार 6 राशियों पर रहेगी भोलेनाथ की कृपा, अटके काम होंगे पूरे, हो जाएंगे मालामाल

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope Today)

आज प्यार और रिश्तों को लेकर पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है. इसका सीधा असर आपकी लव लाइफ पर पड़ेगा. जिसके वजह से आप किसी भी काम में अपना मन नहीं लगा पाएंगे. ध्यान रहे की आपके बीच किसी तीसरे व्यक्ति या किसी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप न हो. 
 
धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope Today)

पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर घर की सुख-शांति को नष्ट कर सकते हैं, इसलिए इनसे दूर रहें.

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

आज आप थोड़ा निराश और उदास अनुभव करेंगे, क्योंकि आपने जिसे दिल दिया, उसने उसका अनुकूल उत्तर नहीं दिया. आपको उसने मना नहीं किया पर जिस गर्मजोशी, उमंग और जल्दबाजी की आप को उससे आस थी, वह नहीं मिली.

कुंभ राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today)

आज आप यह अनुभव करेंगे कि पार्टनर के साथ बिताया गया समय कितना महत्व रखता है. आपसी प्यार को गहरा बनाने के लिए खुलकर ईमानदारी के साथ पेश आएं, प्यार जताने के लिए चुंबन भी ले सकते हैं.

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Weekly) 

आज आपका लव पार्टनर आपसे बड़ा खर्च करवा सकता है. आपका पार्टनर आपके साथ शॉपिंग के लिए जा सकता है, जिस कारण आपकी जेब पर आर्थिक असर पड़ सकता है. अपने साथी के साथ आज का दिन घूमने-फिरने, शॉपिंग करने में बितने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Trending news