क्या लालू, राबड़ी और मीसा पर होंगे आरोप तय? नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में आज अहम दिन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1630907

क्या लालू, राबड़ी और मीसा पर होंगे आरोप तय? नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में आज अहम दिन

Land For Job Scam: रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले के केस में आज यानी 29 मार्च को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, पूर्व सीएम राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती के खिलाफ आरोप तय हो सकते हैं. इसके लिए सीबीआई कोर्ट में तीनों की अहम पेशी होने वाली है.

क्या लालू, राबड़ी और मीसा पर होंगे आरोप तय? नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में आज अहम दिन

पटना:Land For Job Scam: रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले के केस में आज यानी 29 मार्च को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, पूर्व सीएम राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती के खिलाफ आरोप तय हो सकते हैं. इसके लिए सीबीआई कोर्ट में तीनों की अहम पेशी होने वाली है. इससे पहले पिछली बार जब इस मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई थी तब अदालत ने तीनों को बेल देते हुए 29 मार्च की तारीख दी थी. बता दें कि सीबीआई ने 25 मार्च को लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से भी इस मामले में पूछताछ की थी.

लालू, राबड़ी और मीसा पर होगा आरोप तय

बता दें कि 2004 से 2009 के बीच हुए नौकरी के बदले जमीन लेने के घोटाले वाले इस केस में आज का दिन काफी अहम माना जा रहा है. अदालत में आज लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती पर आरोप तय करने के बिंदु को लेकर दोनों पक्षों के वकीलों के बीच बहस होगी. बता दें कि इस मामले में अपनी इन्वेस्टिगेशन के बाद सीबीआई ने लालू परिवार सहित 16 और लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया था. इसी केस में राबड़ी देवी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से 6 और 7 मार्च को सीबीआई ने पूछताछ की थी.

तेजस्वी के घर पर भी छापेमारी

वहीं ED ने इसे केस में 10 मार्च को तेजस्वी यादव के दिल्ली आवास पर छापेमारी की थी. इसके अलावा लालू परिवार से जुड़े कई लोगों के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई थी. बता दें कि ये पूरा केस तब का है तब लालू मनमोहन सिंह की सरकार में रेल मंत्री थे. 2004 से 2009 के बीच हुए इस घोटाले में रेलवे की ग्रुप डी की बहाली में जमकर धांधली की गई थी.

ये भी पढ़ें- 'नहीं है कोई भी मतभेद', भाजपा के नए बिहार अध्यक्ष सम्राट चौधरी को लेकर बोले उपेंद्र कुशवाहा

Trending news