Lalu Yadav Kidney Transplant: बिहार कब आ रहे हैं लालू यादव, बेटी रोहिणी ने ट्वीट में बताई तारीख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1566719

Lalu Yadav Kidney Transplant: बिहार कब आ रहे हैं लालू यादव, बेटी रोहिणी ने ट्वीट में बताई तारीख

Lalu Yadav Kidney Transplant: जानकारी के मुताबिक,  लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने शुक्रवार ट्वीट कर जानकारी दी कि लालू यादव 11 फरवरी को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं. इसके साथ ही रोहिणी आचार्य ने लालू यादव का ख्याल रखने के लिए लोगों से अपील भी की हैं. 

Lalu Yadav Kidney Transplant: बिहार कब आ रहे हैं लालू यादव, बेटी रोहिणी ने ट्वीट में बताई तारीख

पटना: Lalu Yadav Kidney Transplant: किडनी ट्रांसप्लांट के सफल ऑपरेशन के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जल्द ही भारत आने वाले हैं. इस बारे में उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करके जानकारी दी है. रोहिणी ने ट्वीट में तारीख भी बताई है और लोगों से अपील करते हुए कहा कि 'आप लोग अब पापा का ख्याल रखिएगा.' रोहिणी आचार्य ने ही अपने पिता लालू यादव को अपनी किडनी दी है, इसके बाद चले जरूरी इलाज और देखभाल के बाद दोनों स्वस्थ हैं. रोहिणी आचार्य के ट्वीट के मुताबिक लालू यादव 11 फरवरी को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं. 

रोहिणी ने ये किया है ट्वीट
जानकारी के मुताबिक,  लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने शुक्रवार ट्वीट कर जानकारी दी कि लालू यादव 11 फरवरी को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं. इसके साथ ही रोहिणी आचार्य ने लालू यादव का ख्याल रखने के लिए लोगों से अपील भी की हैं. रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लिखा है कि 'आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है. यह जरूरी बात हम सबों के नेता आदरणीय लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर है. 11 फरवरी को पापा सिंगापुर से भारत जा रहे हैं. मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूं. पापा को स्वस्थ्य कर आप सब के बीच भेज रही हूं. अब आप लोग पापा का ख्याल रखिएगा.'

पांच दिसंबर को हुआ था ऑपरेशन
आपको बता दें कि सिंगापुर में बीते साल पांच दिसंबर को लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें अपनी किडनी दी थी. इसके बाद से लालू यादव सिंगापुर में डॉक्टरों के निगरानी में थे. सामने आया है कि अभी लालू यादव पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं. काफी समय से उनके भारत आने की बात सामने आ रही थी. शुक्रवार को रोहिणी आचार्य के ट्वीट ने इस पर से भी पर्दा उठा दिया है. 11 फरवरी वह सिंगापुर से भारत के लिए रवाना हो रहे हैं. 

 

Trending news