Upendra Kushwaha: अपने ऊपर हुए हमले की जांच रिपोर्ट देख भड़के कुशवाहा, लगाए आरोप
Advertisement

Upendra Kushwaha: अपने ऊपर हुए हमले की जांच रिपोर्ट देख भड़के कुशवाहा, लगाए आरोप

Upendra Kushwaha: मंगलवार को उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'सोमवार को मेरे ऊपर हमला हुआ था. घटना के बाद वहां के एसडीओ और एसडीपीओ ने प्रारंभिक रिपोर्ट जारी की. उस रिपोर्ट में ये कहा गया कि मेरे ऊपर कोई हमला नहीं किया गया है.

Upendra Kushwaha: अपने ऊपर हुए हमले की जांच रिपोर्ट देख भड़के कुशवाहा, लगाए आरोप

पटनाः Upendra Kushwaha: जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा मंगलवार को एक बार फिर सीएम नीतीश और अपनी पार्टी के अन्य लोगों पर जमकर बरसे. उन्होंने सोमवार को अपने ऊपर हुए हमले का जिक्र किया और कहा कि मेरे ऊपर किए गए हमले को माना ही नहीं गया. कुशवाहा ने हमले को लेकर हुई प्रारंभिक जांच की रिपोर्ट पर आक्रोश जताया और अपने काफिले पर हुए इस हमले की निंदा की. 

बिहार के डीजीपी से कही जांच की बात
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'सोमवार को मेरे ऊपर हमला हुआ था. घटना के बाद वहां के एसडीओ और एसडीपीओ ने प्रारंभिक रिपोर्ट जारी की. उस रिपोर्ट में ये कहा गया कि मेरे ऊपर कोई हमला नहीं किया गया है. ये बिल्कुल गलत है. जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष कुशवाहा ने बिहार के डीजीपी और सचिव से इस मामले में जांच करने की बात कही है.

मुझे थमाया झुनझुना: कुशवाहा
प्रेस वार्ता के दौरान कुशवाहा ने अपने पद और अधिकारों को लेकर भी बात की. सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि 'मुझे झुनझुना थमा दिया गया. उन्होंने कहा कि 'सीएम नीतीश बार-बार मुझसे स्नेह करने और पद दिए जाने की बात करते हैं, संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष मुझे जरूर बनाया गया. मुझे लगता था कि मैं दायित्वों का निर्वाह कर पाऊंगा, लेकिन बाद में पता चला कि संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष मुझे बनाया गया तो सीधे तौर पर केवल झुनझुना मेरे हाथ में थमाया गया है. मैं अध्यक्ष बन गया पर सदस्यों को भी मनोनीत नहीं कर सकता, इसका क्या अर्थ है? 

सोमवार को हुआ था हमला!
कुशवाहा ने पीसी के दौरान नीतीश कुमार पर भी खूब हमला बोला. इसके साथ ही अपने काफिले के ऊपर हुए हमले की भी निंदा की है. बता दें कि बिहार के भोजपुर में सोमवार को कुशवाहा के काफिले पर कुछ असामाजिक तत्वों ने ईंट पत्थर फेंक कर हमला किया था.

 

Trending news