Katihar Rape And Murder: 2 दिन से लापता नाबालिग लड़की का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका
Advertisement

Katihar Rape And Murder: 2 दिन से लापता नाबालिग लड़की का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका

घटना के बारे में नाबालिग के पिता ने बताया कि गुरुवार की शाम 6 बजे से वह लापता थी. पिता और परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. बाद में बलिया बेलोन थाना में भी गुमशुदगी को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया था. 

Katihar Rape And Murder: 2 दिन से लापता नाबालिग लड़की का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका

कटिहारः बिहार के कटिहार में घर से लापता नाबालिग लड़की का शव बरामद हुआ है. लड़की के शव को पुलिस ने दो दिनों बाद बरामद किया है. कटिहार में घर से 2 दिनों से लापता नाबालिग लड़की का शव कदवा थाना क्षेत्र के कुल सेल में झाड़ियों से पुलिस ने बरामद किया है. नाबालिग की पहचान बलिया बेलोन थाना क्षेत्र निवासी के रूप में हुए हैं. नाबालिग के साथ पहले दुष्कर्म और बाद में उसकी हत्या किया गया है. कदवा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना के अनुसंधान में जुट गई है. हालांकि अब तक घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है.

पिता ने दी जानकारी
घटना के बारे में नाबालिग के पिता ने बताया कि गुरुवार की शाम 6 बजे से वह लापता थी. पिता और परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. बाद में बलिया बेलोन थाना में भी गुमशुदगी को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया था. शनिवार की सुबह नाबालिग के शव की तस्वीर वायरल हुई, तब जाकर इसकी जानकारी मिली. पिता और परिजनों ने सदर अस्पताल पहुंच कर नाबालिग की पहचान की.

पिता ने बताया कि बेटी के साथ पहले दुष्कर्म किया गया. इसके पश्चात उसकी हत्या कर दिया. पीड़ित पिता ने बेटी के साथ हुए इस घटना के दोषी पर कार्रवाई का मांग प्रशासन से किया है.

दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप
मामले के बारे में कदवा थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा नाबालिग लड़की का शव मिलने की जानकारी मिली थी. सूचना मिलते ही दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो नग्न अवस्था में 12 साल की नाबालिग लड़की का शव कुर्सेल रेलवे ढाला के पास झाड़ियों में पड़ा हुआ था. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और घटना के अनुसंधान में पुलिस जुटी हुई है. कदवा थाना पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम में भेज परिजनों के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है. हालांकि अब तक घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़िएः तमिलानाडु की कंपनी में बंधक बोकारो की 7 लड़कियां लौटीं घर, शोषण की कहानी सुनेंगे तो रो पड़ेंगे आप

Trending news