Katihar Narsanhar: पप्पू यादव ने उठाया '#कटिहार_नरसंहार' का मुद्दा, पीड़ित परिवार से की मुलाकात
Advertisement

Katihar Narsanhar: पप्पू यादव ने उठाया '#कटिहार_नरसंहार' का मुद्दा, पीड़ित परिवार से की मुलाकात

Katihar Narsanhar: आज सोमवार को 'जाप' अध्यक्ष पप्पू यादव कटिहार पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे. कटिहार में पहुंचकर उन्होंने मृतक के परिजनों का हाल जाना और उन्हें आश्वासन दिया.

Katihar Narsanhar: पप्पू यादव ने उठाया '#कटिहार_नरसंहार' का मुद्दा, पीड़ित परिवार से की मुलाकात

पटनाः Bihar Crime: ट्विटर पर आज '#कटिहार_नरसंहार' (Katihar Narsanhar) ट्रेंड (Twitter Trend) कर रहा है. ये मामला इन दिनों काफी चर्चा में है. दरअसल, बिहार के कटिहार में कुछ दिनों पहले कटिहार जिले में गंगा नदी के दियारा इलाके में दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर गोलीबारी हुई थी. इस घटना में कई लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है, हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस ने नहीं की है. इसी मामले में आज सोमवार को 'जाप' अध्यक्ष पप्पू यादव पीड़ित परिवार से मिलने गए है. साथ ही पप्पू यादव ने  ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार से न्याय को लेकर सवाल भी पूछा है.  

दरअसल, इस घटना को लेकर यादव समुदाय के लोग राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से खास तौर पर नाराज है. आज ट्विटर पर लोगों की नाराजगी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं. 

पप्पू यादव ने की मृतक के परिजनों से मुलाकात 
आज सोमवार को 'जाप' अध्यक्ष पप्पू यादव कटिहार पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे. कटिहार में पहुंचकर उन्होंने मृतक के परिजनों का हाल जाना और उन्हें आश्वासन दिया. वहीं, पप्पू यादव ने मृतक के परिजनों का हाल जानने के बाद ट्विटर पर फोटो साझा की और लिखा कि 'मैं लगातार कटिहार नरसंहार का मुद्दा उठा रहा हूं. पीड़ितों को न्याय दिलाने और उनके आंसू पोंछने उनके घर भी गया, पर अंधे बहरे प्रशासन पर कोई असर नहीं है. माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ऐसे नरसंहार से होगा न्याय के साथ विकास!'

क्या है मामला 
बता दें कि 1 दिसंबर को कटिहार में सुबह गैंगवार की घटना हुई. इस घटना में पहले 5 लोगों के मरने की खबर सामने आई, फिर ट्विटर पर सात लोगों के मारे जाने का दावा किया जा रहा है. यह गैंगवार कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र के बकिया दियारा इलाके का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार ये गोलीबारी मोहन ठाकुर और सुनील यादव के बीच हुई थी. स्थानीय लोगों की मानें तो दियारा क्षेत्र में पूर्व में भी कई बार इस तरह की घटनाएं हो चुकी है. गोलीबारी की घटना यहां बराबर होती रहती है. 

यह भी पढ़ें- Twitter Trend: ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा '#कटिहार_नरसंहार'? जानिए क्या है पूरा मामला

Trending news