Karva Chauth Sautan Upaay: सौतन के चक्कर में फंसा है पति, करवाचौथ के इस गुरुवार का उपाय वापस लाएगा आपका प्यार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1386561

Karva Chauth Sautan Upaay: सौतन के चक्कर में फंसा है पति, करवाचौथ के इस गुरुवार का उपाय वापस लाएगा आपका प्यार

Karva Chauth Sautan Upay: यदि आपका पति किसी अन्य युवती के प्रति अकर्षित हो रहा है और आपको इसका पता है तो घबराए नहीं. पहले पति से बात करें और सच जानने-समझने की कोशिश करें. 

Karva Chauth Sautan Upaay: सौतन के चक्कर में फंसा है पति, करवाचौथ के इस गुरुवार का उपाय वापस लाएगा आपका प्यार

पटनाः Karva Chauth Sautan Upay:भारतीय परंपरा में करवाचौथ दांपत्य जीवन को समर्पित सबसे पवित्र त्योहार है. यह पति-पत्नी को उनके प्रेम संबंधों की याद दिलाता है और उन्हें एक-दूसरे के प्रति समर्पित होने की प्रेरणा देता है. मॉडर्न जीवन शैली में जहां लोगों की जिंदगी में बहुत बदलाव आएं हैं तो इससे दांपत्य के प्रेम-संबंधों पर भी असर पड़ रहा है. किसी भी पत्नी के लिए सबसे दुखद यह होता है, जब उसे पता चले कि पति का कहीं और भी अफेयर है. एक्सट्रा मैरिटल अफेयर एक फैशन सा बन गया है, लेकिन इससे जिंदगी बहुत जल्द बरबाद हो जाती है. अगर आपके भी पति के जीवन में कोई सौतन आ गई है तो इस करवाचौथ को आप उसे पति से दूर करने के उपाय कर सकती हैं. इस बार का करवाचौथ गुरुवार 13 अक्टूबर को है और ये उपाय गुरुवार को ही कारगर बताए जाते हैं. 

तीन लौंग का उपाय
यदि आपका पति किसी अन्य युवती के प्रति आकर्षित हो रहा है और आपको इसका पता है तो घबराए नहीं. पहले पति से बात करें और सच जानने-समझने की कोशिश करें. अगर स्थिति न बदले तो तीन इलायची को अपने शरीर से स्पर्श कर उसे पहने हुए परिधान में छिपा लें. आप इसे साड़ी के आंचल, दुपट्टे या रूमाल में बांधकर रख सकती हैं. इसे शुक्रवार तक अपने पास रखे रहें. इसके बाद अगले दिन यानि शनिवार की सुबह उसी इलायची को पीसकर किसी व्यंजन के साथ पति को खिला दें. ऐसा मात्र तीन गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को करने से पति आपके वश में होगा. इससे सौतन से मुक्ति मिल जाएगी. 

गाय से जुड़ा उपाय
अगर आपका पति किसी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है तो गुरुवार के दिन तीन सो ग्राम बेसन के लड्डू, आटे के दो पेड़े, तीन केले व चने की गीली दाल लेकर, किसी गाय को खिला आइए. वह गाय अपने बछड़े को दूध पिला रही हो. ऐसी गाएं साक्षात कामधेनु का स्वरूप होती हैं. उनके सामने आप प्रार्थना करिए और कामना कहिए कि जल्द ही आपको सौतन से छुटकारा मिल जाए. 

नारियल-धतूरे का उपाय
अगर आपका पति किसी अन्य स्त्री के प्यार में है तो नारियल, कपूर और धतूरे के बीजो को पीस लें. जब भी आपका पति सामने हो, आप इसका तिलक लगायें और आपका पति आपके प्रेम में पागल होने लगेगा और आपकी सौतन से दूर होने लगेगा. इसको पूरे आत्म-विश्वास के साथ नियमित करें. ऐसा करने से सौतन से छुटकारा मिल जाएगा.

डिस्क्लेमरः Zee Bihar-Jharkhand उपायों की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़िएः Surya Mandir Modhera: सूर्य मंदिर मोढेरा की क्या है खासियत, जहां पीएम मोदी करने जा रहे हैं रोड शो

Trending news