Karachi to Noida: सीमा-सचिन की प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म, प्रोड्यूसर अमित जानी ने गुलाम हैदर को भेजा निमंत्रण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1820118

Karachi to Noida: सीमा-सचिन की प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म, प्रोड्यूसर अमित जानी ने गुलाम हैदर को भेजा निमंत्रण

Karachi to Noida: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन पर बनने वाली फिल्म 'कराची टू नोएडा' के गाने की रिकॉर्डिंग की शुरुआत हो गई है. रिकॉर्डिंग स्टूडियो का एक वीडियो साझा किया गया है.

Karachi to Noida: सीमा-सचिन की प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म, प्रोड्यूसर अमित जानी ने गुलाम हैदर को भेजा निमंत्रण

Karachi to Noida: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन पर बनने वाली फिल्म 'कराची टू नोएडा' के गाने की रिकॉर्डिंग की शुरुआत हो गई है. रिकॉर्डिंग स्टूडियो का एक वीडियो साझा किया गया है. जिसमें महिला गायक गाने को रिकॉर्ड कर रही है. गाने के बोल हैं "चल पड़े हैं हम". 

इसके साथ ही साथ फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर जानी ने सीमा के बारे में और जानकारी इकट्ठा करने और स्क्रिप्ट में और गहराई लाने के लिए सीमा के पति गुलाम हैदर को दिल्ली या मुंबई आने का निमंत्रण भेजा है. जानी ने एक वीडियो बनाकर गुलाम हैदर को निमंत्रण भेजा है और कहा है कि अगर वह दिल्ली या मुंबई आते हैं तो इस फिल्म को बनाने में उनसे मिली जानकारी को अच्छी तरह इस्तेमाल किया जा सकेगा. 

दरअसल, सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बनाने का ऐलान किया गया है. इसके लिए ऑडिशन भी हो रहे हैं. इसके लिए निर्माता निर्देशक अमित जानी ने दुबई में बैठे सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर से फिल्म निर्माण के लिए समर्थन मांगा है. अमित जानी ने गुलाम हैदर को इंडिया में आने का न्योता दिया है, साथ ही यह भी कहा है कि अगर वह नहीं आ सकते तो फिल्म के स्क्रीन प्ले राइटर्स को वह उनके पास वहीं भेज सकते हैं. 

निर्माता निर्देशक अमित जानी ने कहा है कि सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी पर 'कराची टू नोएडा' फिल्म बनाई जानी है. ऐसे में फिल्म को बेहतर ढंग से बनाने के लिए अब सीमा हैदर और उसके पति गुलाम हैदर के जीवन के बारे में वह जानना चाहते हैं. इसलिए वह अब सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर को दिल्ली आने का न्योता देना चाहते हैं. 

नोएडा में सचिन और सीमा पर बनने वाली फिल्म 'कराची टू नोएडा' के ऑडिशन के लिए 50 से 60 मॉडल का ऑडिशन लिया गया है. इसके लिए युवाओं में काफी उत्साह है. देश और दुनिया के लोग सचिन और सीमा की लव स्टोरी जानना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि सचिन और सीमा की प्रेम कहानी क्या वास्तव में पबजी से शुरू हुई थी? क्या वास्तव में यह प्यार है? इसके पीछे कोई जासूसी जैसी कोई बात तो नहीं? इन बातों को पूरी दुनिया जानना चाहती है.

जानी फायरफॉक्स के मालिक अमित जानी ने कहा कि सचिन और सीमा के रोल के लिए जो हमने ऑडिशन लिए थे, उसका फाइनल चयन भी एक-दो दिन में हो जाएगा. इसमें एटीएस के लोग भी रहेंगे. हो सकता है हमें अपने राइटर को पाकिस्तान भी भेजना पड़े, ताकि सीमा की जमीनी हकीकत का पता चल सके. इस फिल्म की शूटिंग हम दुबई में भी करेंगे, क्योंकि सीमा दुबई के रास्ते भारत आई है.
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- OMG 2 Movie Review: सेक्स एजुकेशन देते दिखे अक्षय कुमार, जानें कैसी है ओएमजी 2 की कहानी?

Trending news