झारखंड: लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए छिन्नमस्तिका मंदिर में की गई विशेष पूजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1472123

झारखंड: लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए छिन्नमस्तिका मंदिर में की गई विशेष पूजा

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए झारखंड के रजरप्पा स्थित प्रसिद्ध छिन्नमस्तिका मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की गई

(फाइल फोटो)

रामगढ़: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए झारखंड के रजरप्पा स्थित प्रसिद्ध छिन्नमस्तिका मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की गई. लालू प्रसाद का सिंगापुर के एक अस्पताल में गुर्दे का सफल प्रत्यारोपण हुआ है. 

पांच पुजारियों के समूह ने किया ‘महामृत्युंजय मंत्र’ का जाप
मंदिर के वरिष्ठ पुजारी ने बताया कि राज्य की राजधानी रांची से करीब 70 किलोमीटर दूर भैरवी और दामोदर नदी के संगम पर स्थित इस प्राचीन शक्तिपीठ में पांच पुजारियों के समूह ने पांच दिन तक ‘महामृत्युंजय मंत्र’ का जाप और हवन किया, जो सोमवार को संपन्न हुआ. विशेष पूजा करने वाले पुजारियां में शामिल अजय पांडा ने बताया कि पूजा का आयोजन बिहार और झारखंड में लालू प्रसाद के समर्थकों ने किया. 

बेटे तेजस्वी ने दी ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने की जानकारी 
इससे पहले दिन में लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी ने खुशी जताई कि उनके 74 वर्षीय पिता और गुर्दे का दान करने वाली बड़ी बहन रोहिणी आचार्य ऑपरेशन के बाद से ठीक हैं. तेजस्वी भी गत कुछ दिनों से अपने पिता के साथ हैं. तेजस्वी ने अपने पिता का अस्पताल में रिकॉर्ड वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया. डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ हैं. आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद.’ 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं और स्वास्थ्य कारणों से अदालत ने उन्हें जमानत दी है. लालू प्रसाद और गुर्दा दान करने वाली उनकी बेटी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों में उनके समर्थकों द्वारा पूजा अर्चना की जा रही है. 

इनपुट- भाषा 

यह भी पढ़ें- सिंगापुर में सफल रहा राजद सुप्रीमो का किडनी ट्रांसप्लांट, जानिए कैसा है लालू यादव का स्वास्थ्य

Trending news