Bihar Crime: डायन का आरोप लगाकर पड़ोसियों ने घर पर बोला धावा, हमले में 7 लोग गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2029567

Bihar Crime: डायन का आरोप लगाकर पड़ोसियों ने घर पर बोला धावा, हमले में 7 लोग गंभीर घायल

Bihar News: बिहार के जहानाबाद में डायन का आरोप लगाकर एक महिला और उसके परिजनों की गांव के कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. इसमें महिला समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Bihar Crime: डायन का आरोप लगाकर पड़ोसियों ने घर पर बोला धावा, हमले में 7 लोग गंभीर घायल

जहानाबादः 21वीं सदी में एक ओर जहां दुनिया चांद पर जाने की सोच रही है तो वहीं समाज में अंधविश्वास आज भी हावी है. ऐसा ही मामला बिहार के जहानाबाद से सामने आया है. जहां डायन का आरोप लगाकर एक महिला और उसके परिजनों की गांव के कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. इसमें महिला समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के बभना गांव का है. 

वहीं सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित महिला ने आरोपियों पर पति को गायब करने का भी आरोप लगाया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बभना गांव के रहने वाली इंदु कुमारी के परिवार पर पड़ोस के लोगों ने डायन होने का आरोप लगाते हुए अचानक उसके घर पर हमला कर दिया. 

इन घायलों में एक ही परिवार के सदस्य शामिल है. इसमें महिला, बच्चे समेत सात लोगों को लाठी, डंडे और धारदार हथियार से मारपीट कर घायल कर दिया गया है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घायलों में दो की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है. 

घटना के संबंध में पीड़ित महिला ने बताया कि वह देवी माता के भक्त है और वह पूजा अर्चना करती रहती है. इसी बात से नाराज पड़ोसी ने डायन होने और भूत-प्रेत करने का आरोप लगाते हुए मेरे घर पर हमला कर दिया. हमले के दौरान मेरे पति, छोटे बच्चे और सास ससुर सभी को लाठी डंडे से मारकर घायल किया गया है.    

वहीं जानकारी के अनुसार, घटना के बाद से महिला का पति भी गायब है. इसका पता नहीं चल सकता है. इधर घटना की सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन करने की बात कर रही है. फिलहाल बभना गांव में दोनों पक्षों के बीच गहरा तनाव व्याप्त है.

इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- 15-15 नहीं, अब 17-17 सीटों पर लड़ेंगे JDU और RJD! क्या कांग्रेस को पसंद आएगा लालू-नीतीश का यह फॉर्मूला?

Trending news