बिहार: मंत्री पर भड़का जेडीयू कार्यकर्ता, कहा-नहीं होता काम तो छोड़ दीजिए कुर्सी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1404169

बिहार: मंत्री पर भड़का जेडीयू कार्यकर्ता, कहा-नहीं होता काम तो छोड़ दीजिए कुर्सी

JDU Janta Darbar: जनता दरबार में समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी का पारा भी चढ़ गया और कहने लगे, जाईए काम नहीं करेंगे, हटा दीजिए.

(फाइल फोटो)

पटना: JDU Janta Darbar: बिहार में महागठबंधन सरकार की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला जनता दल यूनाइटेड से जुड़ा है. यहां जनसुनवाई के दौरान एक कार्यकर्ता ने मंत्री मदन सहनी और शीला कुमारी पर जमकर गुस्सा निकाला.

'मंत्री पद छोड़ दीजिए'
दरअसल, जदयू ऑफिस में गुरुवार को उस समय अजीबो गरीब स्थिति बन गई, जब जनसुनवाई के दौरान समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी और परिवहन मंत्री शीला कुमारी पर एक कार्यकर्ता भड़क गया और कहने लगा कि काम नहीं होता है, तो मंत्री पद छोड़ दीजिए.

'जाईए काम नहीं करेंगे, हटा दीजिए'
कार्यकर्ता ने मंत्री से कहा, 'हम लोगों की वजह से आप लोग हैं, अगर हम वोट नहीं देंगे, तो आप कुर्सी पर नहीं बैठ पाएंगे.' इस पर मंत्री मदन सहनी का पारा भी चढ़ गया और कहने लगे, जाईए काम नहीं करेंगे, हटा दीजिए. इसके बाद पार्टी के नेताओं ने स्थिति को संभाला और गुस्साए कार्यकर्ता को जन सुनवाई के कक्ष से बाहर ले जाया गया.

जनता दरबार में भड़का जदयू कार्यकर्ता
दरअसल, दोनों मंत्री ने जदयू ऑफिस में जनता दरबार आयोजित किया था. इस दौरान ये घटना हो गई. जानकारी के अनुसार, जेडीयू कार्यकर्ता ने गुस्से में कहा कि उनके ( मंत्री) जैसे लोगों की वजह से ही आज पार्टी गर्त में चली गई है. उसने आगे कहा कि जब पार्टी वर्कर्स का काम ही नहीं करना है तो किसलिए जनता दरबार लगाया जाता है. हालांकि, बाद में उसे बाहर निकल दिया गया लेकिन वह कहता रहा कि इन लोगों (मंत्री) को काम से मतलब नहीं है बस मंत्री बनकर बैठ गए हैं.

ये भी पढ़ें-SC-ST आरक्षण बढ़ाने के अध्यादेश को सरकार की मंजूरी, यहां फंस सकता है पेंच

(इनपुट-शैलेंद्र कुमार)

Trending news