दिल्ली एमसीडी चुनाव में उतरी JDU, प्रभारी संजय झा बोले- राजधानी को बनाएंगे बेहतर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1442360

दिल्ली एमसीडी चुनाव में उतरी JDU, प्रभारी संजय झा बोले- राजधानी को बनाएंगे बेहतर

जदयू के दिल्ली के प्रभारी संजय झा आज दिल्ली में मौजूद थे. दिल्ली के तमाम कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे. संजय झा ने बताया कि एमसीडी चुनाव में जनता दल यूनाइटेड भी हिस्सा ले रहा है उनके भी उम्मीदवार उतर रहे हैं. 

दिल्ली एमसीडी चुनाव में उतरी JDU, प्रभारी संजय झा बोले- राजधानी को बनाएंगे बेहतर

पटना/नई दिल्लीः दिल्ली का एमसीडी चुनाव धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है. ऐसे में सभी पार्टियां अपने-अपने तरीके से मेहनत कर रही हैं. जनता दल यूनाइटेड भी एमसीडी चुनाव में हिस्सा ले रहा है. संजय झा मंगलवार को दिल्ली में थे. उन्होंने कहा कि पूर्वांचल के लोग भी दिल्ली में रह रहे हैं. यह लोग न रहें तो फिर कोई काम नहीं होगा. इनको बतौर वोटर इस्तेमाल किया जाता लेकिन इनके भलाई के लिए कोई नहीं सोचता है. 

पूर्वांचल के लोगों के लिए करेंगे संघर्ष
जदयू के दिल्ली के प्रभारी संजय झा आज दिल्ली में मौजूद थे. दिल्ली के तमाम कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे. संजय झा ने बताया कि एमसीडी चुनाव में जनता दल यूनाइटेड भी हिस्सा ले रहा है उनके भी उम्मीदवार उतर रहे हैं. खासतौर पर उन सीटों पर जहां तक पूर्वांचल के लोग रह रहे हैं, उन सीटों पर जरूर चुनाव हम लड़ेंगे. संजय झा ने कहा कि पूर्वांचल के लोगों को बतौर वोटर इस्तेमाल किया जाता है. उनकी भलाई के लिए कोई नहीं सोचता है. यहां से लोग जब अपने गांव जाते हैं तो कहते हैं कि दिल्ली से अच्छा तो बिहार है. ना सड़क ना स्वास्थ्य किसी चीज की सुविधा यहां पर नहीं है. संजय झा ने कहा कि कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में एकतरफा चुनाव रहेगा. उन्होंने कहा कि महागठबंधन की massive जीत होगी.

निगम चुनाव के लिए पार्टी तैयार
इसके पहले संजय कुमार झा ने कहा था कि दिल्ली में निगम चुनावों को लेकर जनता दल (यूनाइटेड) पूरी तैयार है. पार्टी ने ‘आइए बेहतर दिल्ली के साथ चलें’ अभियान चलाया है. इसके जरिए मतदाताओं को पार्टी के साथ जोड़ा गया है. उनका कहना है कि दिल्ली निवासी बिहार-पूर्वांचल के लोगों के अधिकारों के लिए पार्टी हमेशा संघर्ष रत रही है. इस संघर्ष को जारी रखते हुए पार्टी, दिल्ली नगर निगम का चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि हम देश की राजधानी को वास्तविकता में बेहतर बनाने के लिए मतदान की अपील करेंगे.

 

Trending news