'एमएस धोनी के जाने के बाद पता चलेगा कि हमने क्या खोया'
Advertisement

'एमएस धोनी के जाने के बाद पता चलेगा कि हमने क्या खोया'

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं. कई खिलाड़ियों और क्रिकेट विशेषज्ञ का मानना है कि ये दोनों का आखिरी आईपीएल हो सकता है. खुद धोनी भी इस बात को मान चुके हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं. कई खिलाड़ियों और क्रिकेट विशेषज्ञ का मानना है कि ये दोनों का आखिरी आईपीएल हो सकता है. खुद धोनी भी इस बात को मान चुके हैं. इसी कड़ी में अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन ने भी महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है. 

 

इयोन मोर्गन ने धोनी को लेकर दिया बयान

आईपीएल विशेषज्ञ इयोन मोर्गन ने कहा, एमएस धोनी का शांत नेतृत्व टीम में सकारात्मकता का संचार करता है. उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी की कप्तानी के बारे में उन्होंने कहा कि, आप देख सकते हैं कि खेल के दौरान वह कितना जीवंत हैं, खेल के ठीक बाद, वह सभी जानकारी दे रहे हैं. उन्होंने वर्षों से इसे संभाला है. यह देखना बहुत अच्छा है.

मॉर्गन ने कहा, इन लोगों को देखकर बहुत अच्छा लगा, वे एक नेता के रूप में उनके लिए बहुत आभारी हैं, लेकिन आपको एक एहसास तब अधिक होगा, जब वे खेल को अलविदा कहेंगे. उस समय उनकी कमी खलेगी. मॉर्गन सीएसके के अपने घरेलू मैदान को एक किले की तरह मानने और सकारात्मक नेतृत्व की भी तारीफ करते हैं. उन्होंने कहा कि एमएस धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग शानदार ढंग से टीम को नेतृत्व दे रहे हैं.

फ्यूचर को लेकर धोनी ने कही थी ये बात

सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराने के बाद धोनी ने कहा, 'और क्या कहूं . अब कुछ कह चुका हूं . यह मेरे कैरियर का आखिरी दौर है . यहां खेलना अच्छा लगता है . दर्शकों ने हमें बहुत प्यार दिया है .'  उन्होंने कहा , 'बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिल रहा लेकिन कोई शिकायत नहीं .

इसी बीच  चेन्नई में दर्शकों से मिलने वाले प्यार से अभिभूत चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि दो साल बाद यहां दर्शकों को मैदान में आकर मैच देखने का मौका मिला है और उनके सामने खेलना खास होता है.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news