IND vs PAK: अक्षर या अश्विन किसे मिलेगा मौका, जानें कैसी होगी भारत की प्लेइंग-11
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1335313

IND vs PAK: अक्षर या अश्विन किसे मिलेगा मौका, जानें कैसी होगी भारत की प्लेइंग-11

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान की टीमें आठ दिनों के अंदर दूसरी बार एक दूसरे के आमने-सामने होंगी. एशिया कप 2022 के सुपर-4 में खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में दोनों टीमों के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला देखने को मिल सकता है.  इससे पहले दोनों टीमें जब एशिया कप के ग्रुप स्टेज में भिड़ी थी.

IND vs PAK: अक्षर या अश्विन किसे मिलेगा मौका, जानें कैसी होगी भारत की प्लेइंग-11

पटना: IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान की टीमें आठ दिनों के अंदर दूसरी बार एक दूसरे के आमने-सामने होंगी. एशिया कप 2022 के सुपर-4 में खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में दोनों टीमों के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला देखने को मिल सकता है.  इससे पहले दोनों टीमें जब एशिया कप के ग्रुप स्टेज में भिड़ी थी. तब भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से करारी शिकस्त दी थी. जिसके बाद अब फैंस को रविवार को एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान का  मुकाबला देखने का एक और मौका मिला है. इस मैच में भारत की कोशिश होगी मैच जीतकर फाइनल के लिए अपना दावा मजबूत करे. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान  पिछली हार का बदला लेने चाहेगी. 
 
हार्दिक पांड्या पर नजर
भारत ने ग्रुप स्टेज के खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को हर एक डिपार्टमेंट में पीछे छोड़ दिया था और पांच विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी.  पाकिस्तान की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की, लेकिन भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या की खास बॉलिंग स्पेल की बदौलत पाकिस्तान 147 रन ही बना सकी. इसके बाद टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या के दम पर जीत हासिल की थी. भारतीय टीम अभी शानदार फॉर्म में है. टीम का हर एक खिलाड़ी जरूरत पड़ने पर मैच का पासा पलटने की क्षमता रखता है. हालांकि, इस मैच में सभी की निगाहें एक बार फिर से हार्दिक पांड्या पर होंगी. हांगकांग के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में उन्हें आराम दिया गया था. 
 
अक्षर या अश्विन किसे मिलेगा मौका
स्पिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के चोटिल होने से भारत को झटका जरूर लगा है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि उनकी जगह टीम में शामिल किए गए अक्षर पटेल को प्लेइंग-11 में शामिल किया जाता है या नहीं. वहीं मैच से पहले तेज गेंदबाज आवेश खान को हेड कोच राहुल द्रविड़ ने अनफिट बताया था. इसके अलावा उन्होंने दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को भी खिलाने के संकेत भी दिए. ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि भारत इस मैच किन फास्ट बॉलर्स और स्पिनर्स के साथ मौका देता है. और दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत दोनों में से किसे प्लेइंग-11 में शामिल किया जाता है. 
 
भारत की संभावित प्लेइंग-11
रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल/आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

ये भी पढ़ें- IND vs PAK Dream11 Prediction: भारत-पाकिस्तान के बीच महा- मुकाबला, इन खिलाड़ियों को जरूर रखें अपनी टीम में

Trending news