IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन हो सकता है बदलाव! शतक लगाने वाले बल्लेबाज को मिलेगा आराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1871294

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन हो सकता है बदलाव! शतक लगाने वाले बल्लेबाज को मिलेगा आराम

Ind Vs Ban: एशिया कप 2023 के सुपर 4 में टीम इंडिया अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ 15 सितंबर, शुक्रवार को है. ऐसे में पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी भारतीय टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकती है.

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन हो सकता है बदलाव! शतक लगाने वाले बल्लेबाज को मिलेगा आराम

पटना:India Playing XI Against BAN: भारतीय टीम एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंचने वाली सबसे पहली टीम बन चुकी है. टीम इंडिया पहले पाकिस्तान औऱ फिर श्रीलंका को हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची है. हालांकि एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले से पहले टीम को 15 सितंबर, शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ सुपर 4 का एक और मैच खेलना है. इस मैच में हार या जीत भारतीय टीम के लिए ज़्यादा मायने नहीं रखेगी. ऐसे में भारत टीम इस मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है.

इंडिया के बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे ने खुद टीम में बदलाव के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद है. बॉलिंग कोच ने इस बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए बात की. उन्होंने कहा कि टीम पहले ही टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच चुकी है, इसलिए बांग्लादेश के खिलाफ मैच में टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव होने की संभावना है. हालांकि उन्होंने इसके साथ ये भी कहा कि कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ से बातचीत के बाद ही इस पर आखिरी फैसला लिया जाएगा.

केएल राहुल को आराम

ऐसी संभावना है कि बांग्लादेश के खिलाफ बॉलिंग यूनिट में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है. जसप्रीत बुमराह या मोहम्मद सिराज में से किसी एक को फाइनल से पहले रेस्ट दिया जा सकता है. इसके अलावा फाइनल से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल को भी रेस्ट दिया जा सकता है. बता दें कि चोट से वापस लौटे राहुल एशिया कप में  लगातार दो मैच खेल चुके हैं और दोनों मैच में उन्होंने विकेटकीपिंग भी की.

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह/मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज/मोहम्मद शमी 

ये भी पढ़ें- Bihar News: JDU MLC एमएलसी राधाचरण शाह को किया गिरफ्तार, जानें किस वजह से हुई ये कार्रवाई

 

Trending news