Sapna Chaudhary controversy: विवादों में घिरी सपना चौधरी, भाभी ने ही लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप
Advertisement

Sapna Chaudhary controversy: विवादों में घिरी सपना चौधरी, भाभी ने ही लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

Sapna Chaudhary controversy: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी से घिरे विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक बार फिर उनके साथ एक नया विवाद जुड़ गया है. दरअसल, सपना चौधरी की भाभी ने उनके साथ अपनी सास नीलम और पति करण पर दहेज प्रताड़ना के अलावा मारपीट का आरोप लगाया है.

Sapna Chaudhary controversy: विवादों में घिरी सपना चौधरी, भाभी ने ही लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

पटना : Sapna Chaudhary controversy: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी से घिरे विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक बार फिर उनके साथ एक नया विवाद जुड़ गया है. दरअसल, सपना चौधरी की भाभी ने उनके साथ अपनी सास नीलम और पति करण पर दहेज प्रताड़ना के अलावा मारपीट का आरोप लगाया है. उनकी भाभी ने पलवल महिला थाने में ननद, सास और पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

सपना के परिवार पर लगा दहेज प्रताड़ना का आरोप
एक न्यूज एजेंसी के अनुसार बता दें कि डांसर सपना चौधरी के परिवार वालों पर पलवल पुलिस ने दहेज प्रताड़ना समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है. सपना चौधरी की भाभी ने उनके परिवार पर एक कार मांगने और मारपीट के अलावा यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़िता भाभी ने अपनी शिकायत में बताया है कि शादी के दौरान किसी तरह की कोई मांग नहीं थी, लेकिन पिछले कुछ साल से सपना के परिवार वाले परेशान करने लगे. हर बार ताने दिए जाते थे कि किसी ने कुछ नहीं दिया. जब ससुराल वालों की डिमांड पूरी नहीं हुई तो उत्पीड़न, मारपीट और यौन शोषण शुरू कर दिया गया. पीड़िता भाभी की शिकायत पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ससुराल वालों पर लगा मारपीट का आरोप
पीड़िता ने  वर्ष 2018 में दिल्ली के नजफगढ़ निवासी सपना चौधरी के भाई कर से शादी की थी. दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर पीड़िता ने पलवल के महिला थाने में डांसर, सास नीलम और पति करण सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ दहेज में क्रेटा कार की मांग करने की शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट करते है. साथ ही बता दें कि पीड़िता ने बताया कि बेटी पैदा होने के बाद 'छूछक सेरेमनी' में उनके ससुराल वालों ने कार की मांग शुरू कर दी. हालांकि, उसके पिता ने उन्हें 3 लाख रुपये नकद, कुछ सोने, चांदी और कपड़े दिए. परिवार से इतना उपहार मिलने के बाद भी उसके ससुराल वाले नाखुश थे और कार की मांग करते हुए उसे फिर से परेशान करने लगे.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पलवल महिला थाना प्रभारी सुशीला ने कहा कि डांसर सपना चौधरी के परिवार वालों के खिलाफ उनकी ही भाभी ने दहेज  प्रताड़ना का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर जांच की जा रही है. पुलिस उपाधीक्षक सतेंद्र पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. इस मामले में जो भी आरोपी साबित होगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई कर गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़िए-  सम्राट चौधरी ने कहा 'बउआ हैं तेजस्वी यादव, डेढ़ साल की उम्र में थे करोड़पति', सियासी हंगामा शुरू

Trending news