Harsh firing in birthday party: जन्मदिन पार्टी में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से 5 साल के बच्चे की मौत
Advertisement

Harsh firing in birthday party: जन्मदिन पार्टी में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से 5 साल के बच्चे की मौत

Nalanda Crime News: आनन-फानन में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी नूरसराय थानाध्यक्ष दहपर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच किया. जांच के दौरान वहां पर मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ की एवं मौके पर मौजूद खून से लथपथ कुर्सी एवं दरी अपने साथ ले गए

Harsh firing in birthday party: जन्मदिन पार्टी में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से 5 साल के बच्चे की मौत

नालंदाः Nalanda Crime News: नालंदा जिले में बर्थडे पार्टी एवं शादी-विवाह के मौके पर हर्ष फायरिंग करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला दहपर ओपी थाना क्षेत्र इलाके की है. जहां परमानंद बीघा गांव में देर रात बर्थडे पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान एक 5 साल के बच्चे मोहित कुमार को गोली लग गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही गांव से लेकर पुलिस महकमे तक हड़कंप मच गया.

मामले की जांच जारी
आनन-फानन में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी नूरसराय थानाध्यक्ष दहपर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच किया. जांच के दौरान वहां पर मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ की एवं मौके पर मौजूद खून से लथपथ कुर्सी एवं दरी अपने साथ ले गए. इस संबंध में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर हमने जांच किया है. इस मामले में कुल 6 नामजद लोगों को आरोपित किया गया है. हर्ष फायरिंग के सवालों पर डीएसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है इस मामले में जो लोग शामिल होंगे उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. मामले की जांच की जा रही है.

चर्चा, नाच के दौरान चली गोली
जानकारी के मुताबिक, गांव में ही किसी व्यक्ति के घर जन्मदिन की पार्टी थी. इस दौरान हथियार से लैस होकर कुछ लोग पहुंचे थे. पार्टी में वह अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. तभी बच्चे को गोली लगी जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. गोलीबारी के बाद लोग बर्थडे पार्टी छोड़ फरार हो गए. गोलीबारी की सूचना जैसे ही स्थानीय थाना पुलिस को मिली. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बच्चे की शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक बच्चे की पहचान सुधीर प्रसाद के पांच वर्षीय पुत्र मोहित कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा कि परमानंद बीघा गांव में नरेश यादव की पोती के जन्मदिन के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. हालांकि चर्चा है कि नाच के दौरान गोली चली है, लेकिन नूरसराय थाना पुलिस डांस होने की पुष्टि नही कर रही है. पुलिस का कहना है कि केक काटने के दौरान गोली चली है.

 

Trending news