Bihar News: जमुई में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1611738

Bihar News: जमुई में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार

जमुई के कल्याणपुर गांव का है. यहां झारखंड के देवघर से बारात पहुंची. जैसे ही बारत लड़की वालों के घर पर आई तो, दुल्हन भागने की खबर तेजी से फैल गई.

Bihar News: जमुई में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार

जमुई: जमुई के कल्याणपुर गांव में बुधवार को देवघर से बारात लेकर दूल्हा पहुंचा, तो उधर दुल्हन अपने प्रेमी के साथ मंडप सजा छोड़ भाग गई. मजबूरन दूल्हा को मयूस होकर बिना दुल्हन के बारात लेकर अपने घर वापस लौटना पड़ा.

प्रेमी के साथ भाग गई प्रेमिका, बारात वापस लेकर लौटा दूल्हा
दअसल, मामला जमुई के कल्याणपुर गांव का है. यहां झारखंड के देवघर से बारात पहुंची. जैसे ही बारत लड़की वालों के घर पर आई तो, दुल्हन भागने की खबर तेजी से फैल गई. लड़की के परिवार वाले उसे ढूंढने लगे, तो पता चला वो अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर चली गई है. जिस लड़के के साथ दुल्हन भागी है उसका नाम अरविंद यादव है.

बाराती पक्ष में छाई मायूसी
जानकारी को लेकर बता दें कि कल्याणपुर गांव की लड़की का अपने ही रिश्तेदारी में किसी लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के परिवार और प्रेमी के बीच कई बार विवाद भी हुआ, लेकिन किसी ने एक ना सुनी. बात इतनी बढ़ गई कि वो थाने तक पहुंच गई. थाने में पहुंचने के बाद आपसी सहमति के आधार से मामला समझौता कर लिया गया था. झारखंड से बारात लेकर आए दूल्हा और बाराती पक्ष में काफी मायूसी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिवार शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. दुल्हन भगाने वाले युवक की पत्नी से मां पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि लड़की और लड़क को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  आप मार्च करते रहिए तब तक अप्रैल आ जाएगा... जदयू नेता ने बीजेपी पर कसा तंज

Trending news