गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 में बजा RRR का डंका, पहली बार इंडियन सिनेमा को मिली ये उपलब्धि
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1523849

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 में बजा RRR का डंका, पहली बार इंडियन सिनेमा को मिली ये उपलब्धि

Golden Globe Awards 2023: इस साल की शुरुआत एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और रामचरण के लिए बेहद शानदार रही. देशभर में आरआरआर फिल्म के काम की तारीफ हो रही है. आरआरआर फिल्म के Naatu-Naatu सॉन्ग को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है.

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 में बजा RRR का डंका, पहली बार इंडियन सिनेमा को मिली ये उपलब्धि

Golden Globe Awards 2023: इस साल की शुरुआत एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और रामचरण के लिए बेहद शानदार रही. देशभर में आरआरआर फिल्म के काम की तारीफ हो रही है. आरआरआर फिल्म के Naatu-Naatu सॉन्ग को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है. वहीं इसके पहले फिल्म आरआरआर को ऑस्कर अवॉर्ड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था.  

नाटू-नाटू को मिला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स
आरआरआर फिल्म के नाटू-नाटू (Naatu-Naatu) सॉन्ग को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स मिलना फिल्म की टीम और भारत की जनता के लिए बेहद ही बड़ा और खास पल है. इस अवॉर्ड्स का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें इसकी घोषणा होने पर स्टारकास्ट और डायरेक्टर का गर्व से सीना चौड़ा होता हुआ दिखाई दे रहा है और सब मजे से उछल पड़ते है.  

भारत को पहली बार मिला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स
आज फिल्म 'आरआरआर’ के गाने 'नाटू-नाटू' को गोल्डन ग्लोब अवार्ड मिलने से पूरा देश इसका जश्न मना रहा है. जूनियर एनटीआर और रामचरण के गाने 'नाटू नाटू' गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में मुकाबला कई चार्टबस्टर गानों के साथ हुआ था. आखिरकार ये अवॉर्ड भारत की झोली में गिरा. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि ‘आरआरआर’ से पहले 2008 में आई फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ ने ये इतिहास रचा था. 

देखा है कभी ऐसा डांस
फिल्म के मेकर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका एक वीडियो शेयर किया है कि 'क्या आपको नाटू के बारे में पता है? लॉस एंजेलिस में लोग अपनी आंखों से देख रहे हैं. इस वीडियो में लड़कियां बिल्कुल रामचरण और जूनियर एनटीआर के रंग में रंगे दिख रही हैं.' 

यह भी पढ़ें- Gold Rate in Bihar (11th January 2023): बिहार में सोने-चांदी की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानें पटना में आज का भाव

Trending news