Aaj Ka Rashifal 19 July: ये 5 राशि वाले आज रहे सावधान, हो सकता है भारी नुकसान, जानें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1785862

Aaj Ka Rashifal 19 July: ये 5 राशि वाले आज रहे सावधान, हो सकता है भारी नुकसान, जानें राशिफल

सप्ताह में हर दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित होता है. ऐसे में आज का दिन यानी बुधवार भगवान गणेश जी को समर्पित है. आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है.

 (फाइल फोटो)

पटनाः Aaj Ka Rashifal 19 July 2023: सप्ताह में हर दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित होता है. ऐसे में आज का दिन यानी बुधवार भगवान गणेश जी को समर्पित है. आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल-

 

मेष राशिफल  (Aries Horoscope Today)

आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए मिल जुला रहने वाला है. आज मन अशान्त रहेगा. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. माता का सान्निध्य एवं सहयोग मिलेगा. आय में वृद्धि हो सकती है.आज बेबजह वाद विवाद हो सकते हैं .

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope Today)

वृषभ राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा होने वाला है. लंबे समय से जो काम रुका है उसमें सफलता मिलने की उम्मीद है. आप अपने प्रिय की बांहों में आराम महसूस करेंगे. दफ्तर की राजनीति हो या फिर कोई विवाद, चीजें आपके पक्ष में झुकी नजर आएंगी.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today) 

मिथुन राशि के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज निवेश के नए अवसरों पर तत्काल फैसला लेना शुभ हो सकता है. आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. आज का दिन रोमांस से भरपूर होने की पूरी संभावना है. आपका जीवनसाथी आज आपके लिए कुछ खास करने वाला है. 

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Today) 

आज का दिन कर्क राशि के लिए मिला-जुला रहेगा. निवेश से जुड़े अहम फैसले लेने से बचें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. किसी अनहोनी की आशंका है. प्रतियोगी छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कुछ जातकों को संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है. 

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन सफलता दिलाने वाले रहेगा. आज आपकी सफलता आपके कदम चूमेगी  और आपको एक के बाद खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. यदि आपका धन कहीं फंसा हुआ था, तो वह आज आपको मिल सकता है. आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी. 

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए संभावनाओं से भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपको आगे बढ़ने के कई अवसर मिलेंगे. पूरी निष्ठा से लाभ उठाने का प्रयास करेंगे. रिसर्च के क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज करियर से रिलेटेड कोई अच्छी खबर मिलेगी. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर चर्चा करेंगे. बच्चों पर किन्हीं कारणों से आज खर्च की मात्रा बढ़ेगी. आप नई नौकरी ज्वाइन करेंगे. 

तुला राशिफल आज

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. कोई नई वस्तु खरीद सकते हैं. स्वास्थ्य में सुधार होगा. परिवार और समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. व्यापार में नई साझेदारी से कोई बड़ा कार्य शुरू कर सकते हैं. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए धार्मिक व आध्यात्मिक कार्यों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा. आपके कुछ अवरोध दूर होंगे और भाग्य के दृष्टिकोण से आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपकी कुछ योजनाएं फलीभूत होंगी और यदि आपको कुछ शारीरिक समस्याएं लंबे समय से घेरे हुए थी, तो उनसे भी आज आपको छुटकारा मिलेगा. 

धनु राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है. बोलचाल की भाषा पर ध्यान देने की जरुरत है. किसी भी क्षेत्र में समस्या आ रही है तो इसके लिए परिजनों की सलाह लें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन आलस्य से भरा रहेगा. जिसके चलते काम पूरा होने में समस्या आ सकती है. निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा नहीं है. सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है, लेकिन अचानक धनलाभ के योग भी बन रहे हैं. 

कुम्भ राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. आज आपको सभी क्षेत्रों से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. अपने व्यस्त समय से कुछ समय आप अपने परिवार वालों के लिए बिताएंगे. घर में मेहमानों का आना हो सकता है. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का भी आयोजन होगा. 

मीन राशिफल (Pisces Horoscope Today) 

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन एक से अधिक स्त्रोतों से दिलाने वाला रहेगा. जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें आज कोई अच्छा अवसर हाथ लग सकता है. आप  व्यापार के कामों को लेकर लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Trending news