Flipkart Big Billion Days Sale में Paytm से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को इतना मिलेगा कैशबैक, देखें डिटेल्स
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1355651

Flipkart Big Billion Days Sale में Paytm से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को इतना मिलेगा कैशबैक, देखें डिटेल्स

Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट पर कुछ ही दिनों में द बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत होने वाली है. त्योहारों पर लगने वाले इस सेल के लिए Flipkart ने भी पूरी तैयारी कर ली है.

Flipkart Big Billion Days Sale में Paytm से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को इतना मिलेगा कैशबैक, देखें डिटेल्स

पटना: Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट पर कुछ ही दिनों में द बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत होने वाली है. त्योहारों पर लगने वाले इस सेल के लिए Flipkart ने भी पूरी तैयारी कर ली है. ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा फायदा पहुंचाने के लिए Flipkart ने  Paytm के साथ टाईअप किया है, जिसके तहत Paytm से खरीदारी करने पर शानदार कैशबैक ऑफर्स दिया जा रहा है.

500 पर 50 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक
रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बिलियन डेज सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर खरीदारी करने वाले ग्राहक  यदि Paytm UPI के माध्यम से 250 रुपये तक का पेमेंट करेंगे, उन्हें 25 रुपये का कैशबैक तुरंत मिलेगा. वहीं Paytm UPI से 500 रुपये से ज्यादा का पेमेंट करने पर ग्राहक को 50 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा. फ्लिपकार्ट का ये दावा है कि  यूजर्स को द बिग बिलियन डेज सेल 2022 में पेटीएम के साथ सुरक्षित पेमेंट का लाभ मिलेगा.

पेटीएम के जुड़ने से ग्राहकों को लाभ मिलेगा
Paytm के प्रवक्ता ने बताया कि Big Billion Days Sale के लिए पेमेंट पार्टनर के तौर पर पेटीएम के जुड़ने से ग्राहकों को काफी लाभ मिलेगा. खासकर भारत के छोटे शहरों और कस्बों के लाखों ग्राहकों को अब सुरक्षित पेमेंट करने की सुविधा दी जाएगी. बता दें कि फ्लिपकार्ट ने साल 2022 में देश के हजारों लास्ट माइल डिलीवरी हब और हरिंगहाटा में सबसे बड़ा फुलफिलमेंट सेंटर खोला है. जिसके तहत पश्चिम बंगाल में एक दिन में दस लाख से ज्यादा शिपमेंट डिलीवर किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: BCCI ने बताया वर्ल्ड कप में कैसे शामिल हो सकते हैं मोहम्मद शमी, 10 अक्टूबर तक आखिरी फैसला

ओपन बॉक्स डिलीवरी की सुविधा
वहीं फ्लिपकार्ट ने महंगे सामान जैसे, मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स वस्तुओं के लिए अब ओपन बॉक्स डिलीवरी की सुविधा भी शुरू की है. इस सुविधा के तहत डिलीवरी पार्टनर अब ग्राहक के सामने सामान के बॉक्स को खोलकर दिखाएगा. साथ ही, ग्राहक तभी डिलीवरी लेने के लिए स्वतंत्र होगा जब उसका सामान सही सलामत हो.  बता दें कि त्योहारों के सीजन को देखते हुए फ्लिपकार्ट ने 6-दिन के द बिग बिलियन डेज सेल की घोषणा की है. इस सेल की शुरुआत 16 अक्टूबर को होगी जो 21 अक्टूबर तक चलेगी. वहीं फ्लिपकार्ट प्लस के ग्राहकों को इस सेल का लाभ 15 अक्टूबर से मिलेगा.

Trending news