मौर्यलोक स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में लगी आग, कई कागजात जलकर राख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1808363

मौर्यलोक स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में लगी आग, कई कागजात जलकर राख

पटना के मौर्य लोक कंपलेक्स स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में शार्ट सर्किट के कारण एसी में आग लग गई. जिस वजह से बैंक में भगदड़ मच गई. इस आग की वजह से कई फाइलें जलाकर रख हो गई है.

 (फाइल फोटो)

Patna: पटना के मौर्य लोक कंपलेक्स स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में शार्ट सर्किट के कारण एसी में आग लग गई. जिस वजह से बैंक में भगदड़ मच गई. इस आग की वजह से कई फाइलें जलाकर रख हो गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद  4 दमकल की गाड़ियां और कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.  

दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर तुरंत आग बुझाया. हालांकि आग की वजह से कई फाइलें जल गई.  इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. आग लगने से मौके पर अगल-बगल के दुकानों से लोग बाहर निकल गए और मौके पर काफी संख्या में भीड़ इकट्ठी हो गई. इस आग की वजह से बैंक में कितना नुकसान हुआ है. इसको लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.  

 

आगे लगने के कारणों को लेकर पुलिस ने कहा है कि शार्ट सर्किट के कारण एसी में आग लग गई थी, जिस वजह से पूरी बैंक में आग लग गई थी. आग लगने की वजह से बैंक में भगदड़ मच गई थी. लेकिन इस आग में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. हालांकि कुछ फाइल्स जरुर जल गई है. 

वहीं, आगे लगने की घटना को लेकर आसपास के दुकानदारों ने बताया कि उन्होंने बैंक से जब धुआं निकलते हुए देखा तो उन्हें आग लगने की जानकारी हुई, जिसके बाद वो तुरंत दूकान से बाहर निकलें. इसके बाद हमनें तुरतं पुलिस और कोतवाली थाने में जानकारी दी. मौके पर पहुंच कर दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया. जिसके बाद आसपास के दुकानदारों ने राहत की साँस ली. इस आग की वजह से आसपास की दुकानों में भी कोई नुकसान नहीं हुआ है. बता दें कि गर्मियों के समय में एसी में कई बार शार्ट सर्किट की समस्या आती रहती है. ऐसे में समय-समय पर एसी की जांच कराते रहे. ताकि किसी भी बड़ी दुर्घटना से बचा सके.

(रिपोर्ट: निषेद)

Trending news