मुजफ्फरपुर में खाना बनाने के दौरान लगी आग, झुलसकर जिंदा जली महिला
Advertisement

मुजफ्फरपुर में खाना बनाने के दौरान लगी आग, झुलसकर जिंदा जली महिला

घटना सकरा थाना क्षेत्र के सहदुलापुर गांव की है, जहां सोनू कुमार की 26 वर्षीय पत्नी प्रीति कुमारी घर में खाना बना रही थी उसी वक्त चूल्हे से चिंगारी निकली और देखते ही देखते पूरे घर में आग लग गई.

मुजफ्फरपुर में खाना बनाने के दौरान लगी आग, झुलसकर जिंदा जली महिला

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सहदुल्लाहपुर में खाना बनाने के लिए जलाए गए चूल्हा से निकली चिंगारी से घर में आग लग गई. आग लगने के बाद महिला की जिंदा झुलसने से मौत हो गई.

महिला की आग में झुलसरकर मौत
बता दें कि घटना सकरा थाना क्षेत्र के सहदुलापुर गांव की है, जहां सोनू कुमार की 26 वर्षीय पत्नी प्रीति कुमारी घर में खाना बना रही थी उसी वक्त चूल्हे से चिंगारी निकली और देखते ही देखते पूरे घर में आग लग गई. घर के अंदर आग इतनी तेज थी कि महिला को घर से बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला. आग के धुएं से महिला का दम घुट गया और वो वहीं पर ही बेहोश हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. 

पुलिस ने एसकेएमसीएच भेजा महिला का शव
लोगों के अनुसार बता दें कि आग लगते ही पुलिस और दमकर विभाग को सूचना दे दी गई थी. घटना सुनते ही पुलिस और दमकर विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. पुलिस ने घर के अंदर से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. पुलिस आस पड़ोस में मौजूद लोगों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: हो जाएं तैयार, इस दिन आ रहा है बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

Trending news