बिहार में 18 साल से ऊपर सभी को लगेगा मुफ्त कोरोना का टीका,CM नीतीश ने किया ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar888198

बिहार में 18 साल से ऊपर सभी को लगेगा मुफ्त कोरोना का टीका,CM नीतीश ने किया ऐलान

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने ट्वीट कर कहा, '18 साल और इससे ऊपर के सभी प्रदेशवासियों को मुफ्त में कोरोना का टीका लगेगा. राज्य सरकार की ओर से कोरोना का टीकाकरण करवाया जाएगा.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फ्री कोरोना टीका का ऐलान किया.(फाइल फोटो)

Patna: कोरोना के टीकाकरण को लेकर बिहार सरकार ने बड़ा ऐलान किया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने ट्वीट कर कहा, '18 साल और इससे ऊपर के सभी प्रदेशवासियों को मुफ्त में कोरोना का टीका लगेगा. राज्य सरकार की ओर से कोरोना का टीकाकरण करवाया जाएगा.

इससे पहले बीजेपी के राज्यसभा सांसद और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Kumar Modi) ने सरकार से मुफ्त टीकाकरण की मांग की थी. राज्य में एक मई से 18 साल और इससे ऊपर के सभी लोगों को कोरोना का टीका लगेगा.

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहा है. इस बीच, फ्री कोविड वैक्सीन की मांग भी लगातार की जा रही थी. वहीं, बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने भी अपने घोषणापत्र में मुफ्त कोविड वैक्सीन देने का ऐलान किया था. ऐसे में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा 18 साल और इससे ऊपर के सभी प्रदेशवासियों को मुफ्त में कोरोना का टीका देना का फैसला काफी राहत भरा है. एक तरफ जहां बिहार समेत अन्य राज्यों में कोविड ने बुरी तरह प्रभावित कर रखी है, तो वहीं फ्री वैक्सीनेशन एक सकारत्मक पहल है. 

Trending news