रक्सौल से अरेराज जा रही बस पर गिरा बिजली का सर्विस वॉयर, मची अफरातफरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1473471

रक्सौल से अरेराज जा रही बस पर गिरा बिजली का सर्विस वॉयर, मची अफरातफरी

स्थानीय लोगों ने बताया कि बस रक्सौल से अरेराज जा रही थी, जिसमें करीब 20 से अधिक लोग सवार थे. सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद बस को रक्सौल पुलिस थाने ले गई.

रक्सौल से अरेराज जा रही बस पर गिरा बिजली का सर्विस वॉयर, मची अफरातफरी

रक्सौल: रक्सौल शहर के नहर चौक पर मंगलवार को बिजली का सर्विस वॉयर एक सवारी बस पर गिर गया. जिसके कारण नहर चौक पर थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मची रही. राहत की बात यह रही कि सर्विस वॉयर कवरड था और उसके गिरने से किसी तरह की अनहोनी नहीं हुई.

क्या है पूरा मामला
स्थानीय लोगों ने बताया कि बस रक्सौल से अरेराज जा रही थी, जिसमें करीब 20 से अधिक लोग सवार थे. सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद बस को रक्सौल पुलिस थाने ले गई. इधर, घटना के करीब दो घंटे बाद तक भी बिजली विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे. इसको लेकर स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग के प्रति रोष देखा गया. यहां बता दें कि वर्ष 2010 में भी इसी स्थान पर बिजली का हाईटेंशन तार एक जीप के ऊपर गिर गया था, जिसमें आग लगने और करंट का प्रवाह होने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई थी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि सर्विस वॉयर काफी लुज था. नये पोल पर इसको लगाया जाना था, लेकिन बिजली विभाग के लापरवाही के कारण अब तक तार पूराने पोल पर ही था. जिसके कारण यह हादसा हुआ है. विभाग की लापरवाही का नजारा यह है कि घटना के घंटो बाद बिजली विभाग के कार्यालय में कोई अधिकारी नहीं था.

इनपुट- अजीत कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- Pakadua Biyah Trailer: ‘पकड़ुआ बियाह’ का ट्रेलर आउट, अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता दिखेंगे मुख्य भूमिका में

Trending news