Land for Job Scam: CBI के बाद एक्शन में ED, पटना और दिल्ली समेत 15 जगहों पर छापेमारी
Advertisement

Land for Job Scam: CBI के बाद एक्शन में ED, पटना और दिल्ली समेत 15 जगहों पर छापेमारी

ED की टीम अबु दुजाना के एसपी वर्मा रोड स्थित कार्यालय में भी छापेमारी कर रही है. अबु दोजाना RJD के पूर्व विधायक हैं. बताया जा रहा है कि इन्होंने ही लालू यादव के मॉल बनाने का काम शुरू किया था.

(फोटो क्रेडिट: ANI)

Patna: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां शुक्रवार की सुबह ईडी (ED) की टीम ने लालू यादव (Lalu Yadav) के करीबी माने जाने वाले RJD नेता अबु दोजाना (Abu-Dojana) के पटना स्थित घर पर छापेमारी की है. जानकारी के अनुसार, ईडी की टीम जमीन के बदले नौकरी मामले को लेकर अबु दोजाना के पटना के फुलवारीशरीफ स्थित हारून नगर में छापेमारी करने पहुंची है. फिलहाल, ED की टीम अबु दोजाना के घर में मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है.इसके अलावा ED की टीम अबु दुजाना के एसपी वर्मा रोड स्थित कार्यालय में भी छापेमारी कर रही है.

 

वहीं, ED ने लालू प्रसाद यादव से जुड़े कई अन्य रिश्तेदारों सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ भी दिल्ली -NCR के करीब 15 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की है. बता दें कि अबु दोजाना RJD के पूर्व विधायक हैं. बताया जा रहा है कि इन्होंने ही लालू यादव के मॉल बनाने का काम शुरू किया था. 

बता दें कि लैंड फॉर जॉब घोटाले के केस में सीबीआई ने हाल ही में पटना में पूर्व सीएम राबड़ी देवी और दिल्ली में पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव से पूछताछ कर चुकी है. सीबीआई सूत्रों के अनुसार, लालू प्रसाद यादव से पूछताछ के दौरान मेडिकल प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखा गया. अब ईडी ने इसी घोटाले में आरजेडी के पूर्व विधायक अबू दोजाना के घर छापेमारी की है. पटना से लेकर दिल्ली तक 15 जगहों पर रेड डाली गई है. बता दें कि 15 मार्च को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में लैंड फॉर जॉब घोटाले के आरोपियों की पेशी भी होनी है.

(न्यूज़ अपडेट हो रही है)

Trending news