वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार ने किया हंगामा,पुलिसकर्मियों से की हाथापाई
Advertisement

वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार ने किया हंगामा,पुलिसकर्मियों से की हाथापाई

घटना नगर थाना क्षेत्र के बभना गांव के समीप की है. दरअसल, नगर थाने की पुलिस जहानाबाद-अरवल मुख्य सड़क मार्ग एनएच-110 पर वाहन चेकिंग लगा रखी थी.

वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार ने किया हंगामा,पुलिसकर्मियों से की हाथापाई

जहानाबाद : जहानाबाद में उस समय अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों से भीड़ गया. इस दौरान नेशनल हाइवे 110 भी जाम हो गया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
घटना नगर थाना क्षेत्र के बभना गांव के समीप की है. दरअसल, नगर थाने की पुलिस जहानाबाद-अरवल मुख्य सड़क मार्ग एनएच-110 पर वाहन चेकिंग लगा रखी थी. आने जाने वाले वाहनों की हेलमेट और लाइसेंस की जांच कर रहे थे. तभी बाइक सवार पिता पुत्र को रोककर उससे ड्राइविंग लाइसेंस दिखने की बात कहीं. इसी बात को लेकर पुलिसकर्मियों और बाइक सवार के बीच कहा सुनी हो गई. जिसके बाद बाइक सवार पुलिसकर्मियों से भिड़ गए और हाथापाई करने लगे. हालांकि पुलिस कर्मियों ने उसे समझाने बुझाने का प्रयास भी किया, लेकिन बाइक सवार का गुस्सा सातवें आसमान पर था. वह हाथों में ईंट उठाकर सिर फोड़ने की धमकी देते हुए बीच सड़क पर हंगामा करने लगा. ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने किसी तरह मामले को शांत कराया. इस दौरान वह बाइक लेकर भागने में सफल रहा लेकिन उसका एक सहयोगी को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया.

एनएच-110 पर लग गया जाम
वही इस हंगामे से जहानाबाद-अरवल मुख्य सड़क मार्ग एनएच-110 भी जाम हो गया. जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गयी. इधर ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी ने बताया कि चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार होकर पिता पुत्र आये जिससे रोककर लाइसेंस दिखाने की बात कही गयी. जिसपर बाइक सवार युवक अपना पवार दिखाते हुए भीड़ गया और हंगामा करने लगा. किसी तरह मामले को शांत कराया गया. हालांकि बाइक सवार अपनी बाइक लेकर भाग गया जबकि एक युवक को हिरासत में लिया गया है. वही स्थिति की नजाकत को देखते हुए अन्य कई और पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  जल्द पटना लौटेंगे लालू यादव, 10 फरवरी तक सिंगापुर से हो सकती है उनकी स्वदेश वापसी!

Trending news