Bihar BSF Jawan Killed: सीवान में बीएसएफ जवान ने 80 रुपये के मारी गोली, ताड़ी के पैसे मांगने से था नाराज
Advertisement

Bihar BSF Jawan Killed: सीवान में बीएसएफ जवान ने 80 रुपये के मारी गोली, ताड़ी के पैसे मांगने से था नाराज

Bihar News: बिहार के सीवान जिले के महज 80 रुपये के लिए एक व्यक्तिपर गोली चला दी गई. रविवार की शाम जिले के महाराजगंज थाना इलाके के पोखरा गांव में बीएसएफ (BSF) के जवान ने महज 80 रुपये के लिए एक व्यक्ति को गोली मारकर  (Siwan Crime) उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

Bihar BSF Jawan Killed: सीवान में बीएसएफ जवान ने 80 रुपये के मारी गोली, ताड़ी के पैसे मांगने से था नाराज

सीवान: Bihar News: बिहार के सीवान जिले के महज 80 रुपये के लिए एक व्यक्तिपर गोली चला दी गई. रविवार की शाम जिले के महाराजगंज थाना इलाके के पोखरा गांव में बीएसएफ (BSF) के जवान ने महज 80 रुपये के लिए एक व्यक्ति को गोली मारकर  (Siwan Crime) उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की गोली लगने से मौत हुई है उसका नाम मुन्नीलाल राम उर्फ छोटेलाल राम है, जो महाराजगंज के पोखरा गांव में रहता था. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद  पुलिस की टीम मौक पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई और आरोपी बीएसएफ जवान को गिरफ्तार कर लिया.

बीएसएफ जवान ने 80 रुपये के मारी गोली
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुन्नीलाल ताड़ी बेचने का काम करता था और बीएसएफ का जवान उज्ज्वल पांडेय उसके यहां ताड़ी पीने आया था. ताड़ी पीने के बाद मुन्नीलाल ने उज्ज्वल पांडेय से पैसे मांगने लगा. इस पर बीएसएफ के जवान गुस्सा को आ गया और उसने मुन्नीलाल पर गोली चला दी. इस हमले में वो बुरी तरह से घायल हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल मुन्नीलाल को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं महाराजगंज के एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी उज्जवल पांडे को गिरफ्तार कर लिया. उज्जवल के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, दो मैगजीन और चार जिंदा गोली बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी की बाइक भी जब्त भी कर लिया है.

ताड़ी के पैसे मांगने से था नाराज 
महाराजगंज के एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने इस घटना के संबंध में बताया कि उज्ज्वल कुमार पांडेय बीएसएफ का जवान है जो कि महाराजगंज थानाक्षेत्र के रतनपुरा गांव का रहने वाला है. घटना के बाद उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है. अभी वो नशे की हालत में है, इसलिए अभी वो कुछ भी नहीं बता रहा है. मुन्नीलाल के द्वारा 80 रुपये की मांगने पर उज्ज्वल कुमार ने गोली मार दी. पुलिस इस घटना की सभी बिंदुओं पर छानबीन में जुटी है. वहीं, अभी घायल मुन्नीलाल खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- शारीरिक संबंध बनाकर शादी से कर रहा था इंकार, पुलिस वाले बने बाराती और करा दी शादी

Trending news