दानापुर: डायल 112 के चालकों को पांच माह से नहीं मिला वेतन, किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1570481

दानापुर: डायल 112 के चालकों को पांच माह से नहीं मिला वेतन, किया विरोध प्रदर्शन

दानापुर के सगुना मोर से सेवानिवृत्त आर्मी मैन चालकों ने कहा कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं की जाएगी और उनका प्रदर्शन जारी रहेगा.

दानापुर: डायल 112 के चालकों को पांच माह से नहीं मिला वेतन, किया विरोध प्रदर्शन

पटना : दानापुर में पांच माह से डायल 112 के ड्राइवर को वेतन नहीं मिल रहा है. सभी ड्राइवर आर्मी से रिटायर है. साथ ही बता दें कि  विरोध प्रदर्शन कर रहे सभी जवानों ने विभाग पर नौ माह बीतने के बाद भी नियुक्ति पत्र और आईकार्ड नहीं देने का आरोप भी लगाया है.

क्या है पूरा मामला
दानापुर के सगुना मोर से सेवानिवृत्त आर्मी मैन चालकों ने कहा कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं की जाएगी और उनका प्रदर्शन जारी रहेगा. उन्होंने बताया कि सरकार के द्वारा बहाली के वक्त उन्हें कई आश्वासन मिले थे. सरकार ने उन्हें बहाली के वक्त यह बताया था कि उन्हें इंसुरेंस, समय पर वेतन भत्ता के साथ-साथ उन्हें सप्ताहिक छुट्टी और सभी तरह की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी, लेकिन एक साल गुजर जाने के बावजूद भी डायल 112 के चालकों को कोई सुविधा नहीं मिली है.

पांच माह से नहीं मिला वेतन
बता दें कि पिछले पांच महीने से सभी ड्राइवरों को वेतन भी नहीं मिला है. जिसके कारण उन लोगों को परिवार के बीच काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. डायल 112 के चालकों ने बताया कि उन्होंने बार-बार इसके लिए मुख्यमंत्री से लेकर डीजीपी तक भी इसकी शिकायत की है, लेकिन इसके बावजूद भी उनकी समस्याओं का आज तक कोई निदान नहीं हो पाया. अपनी समस्याओं को निदान नहीं होता देख गुस्साए चालकों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. 

बड़े स्तर पर होगा विरोध प्रदर्शन
उन्होंने कहा कि वे अपनी मांग को लेकर सोमवार को डीजीपी सर से मिले, लेकिन सिर्फ अश्वासन ही मिला है. सभी ड्राइवरों का कहना है कि अगर जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

इनपुट - इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए-  BSEB 10th Exam: 14 फरवरी से बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा, एग्जाम सेंटर जाने से पहले पढ़े लें ये जरूरी निर्देश

Trending news