Daily Horoscope 22 October 2022: कल धनतेरस पर इन राशियों पर होगी धन की बरसात, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1405364

Daily Horoscope 22 October 2022: कल धनतेरस पर इन राशियों पर होगी धन की बरसात, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न

Horoscope 22 October 2022, Aaj Ka Hindi Rashifal, Dhanteras 2022: आज की तिथि और दिन आपके लिए शुभ समय लेकर आया है. जीवन में ग्रहों की चाल से हमारा भविष्य निर्धारित होता है, जो राशिफल बनता है. आज धनतेरस है.

Daily Horoscope 22 October 2022: कल धनतेरस पर इन राशियों पर होगी धन की बरसात, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न

पटना: Horoscope 22 October 2022, Aaj Ka Hindi Rashifal, Dhanteras 2022: आज की तिथि और दिन आपके लिए शुभ समय लेकर आया है. जीवन में ग्रहों की चाल से हमारा भविष्य निर्धारित होता है, जो राशिफल बनता है. आज शनिवार है, शनिवार का दिन भगवान शनि को अर्पित है. आज धनतेरस है. 

धनतेरस के मौके पर धातुओं की खरीदारी का महत्व है. इस दिन धन के देवता कुबेर और आरोग्य के देवता भगवान धन्वंतरि की पूजा की जाती है. वहीं, धनतेरस के दिन कई लोग अन्य चीजों के साथ भगवान गणेश और मां लक्ष्मी की मूर्ति की भी खरीदारी करते हैं. हालांकि, इन मूर्तियों की खरीदारी करते समय कुछ बातों की जानकारी होना बेहद जरूरी है. ऐसा करने से पूजा का पूरा फल प्राप्त होता है. चलिए जानते है कि आज के राशिफल में क्या खास बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य- 

जानें इन राशियों का कैसा बीतेगा दिन (Rashifal Today) 

मेष राशि - आज धनतेरस है. आपका लंबे वक्त का निवेश धनतेरस के मौके पर आपको अच्छा-खासा फायदा हासिल करा सकता हैं. हालांकि भाग-दौड़ रहने के कारण परिवार को समय नहीं दे पायेंगे. आज आपको साझेदारी के बिजनेस में लाभ मिलेगा. मित्रवत व्यवहार से आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी. आज धनतेरस पर आपका शुभ अंक 3 और शुभ रंग पीला रहेगा. इस रंग की ड्रेस आज पहन सकते है, शुभ रहेगी.     

उपाए - धनतेरस पर आज गाय के दर्शन जरूर करें. इसका आज आपको जरूर किसी न किसी रूप में फल मिलेगा.  

वृष राशि- धनतेरस पर आर्थिक समस्याओं के निदान के लिए वैकल्पिक रास्ता चुनें. लोग अपनी बेकार मांगों से आपको परेशान कर सकते हैं. आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. कार्यस्थल पर सहकर्मियों का सहयोग जरूर मिलेगा. आज बच्चों की सेहत का ख्याल थोड़ा ज्यादा रखें. आज धनतेरस पर आपका शुभ अंक 1 और शुभ रंग नारंगी रहेगा. इस रंग की ड्रेस आज पहन सकते है, दिन अच्छा बीतेगा.      

उपाए- धनतेरस पर आज गौशाला में जो का आटा दान करें. ऐसा करने से आपकी सेहत अच्छी रहेगी. 

मिथुन राशि - आज धनतेरस पर निवेश फायदेमंद रहेगा. हालांकि दोस्ती में दरार पड़ने की आशंका है. अपने व्यक्तित्व को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी. आज किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार से अनबन हो सकती है. खैर नकारात्मक विचार से आप ज्यादा परेशान रहेंगे. आज धनतेरस पर आपका शुभ अंक 9 और शुभ रंग लाल और मैरून रहेगा. इस रंग की ड्रेस आज पहन सकते है.    

उपाय – धनतेरस पर सुबह सबसे पहले कौए को कुछ खाने को दें. ऐसा करने से घर में धन आने की संभावना है.   

कर्क राशि- आज धनतेरस पर नया आर्थिक करार अंतिम रूप लेगा. आज योजनाओं पर पुनर्विचार करेंगे. हालांकि सैर-सपाटे का पूरा मजा ले सकते हैं. कार्यों को नया आयाम देने के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. भाईयों के बीच सहमति बनेगी. आज धनतेरस पर आपका शुभ अंक 6 और शुभ रंग सफेद रहेगा. 

उपाए – आज धनतेरस पर साबुत उड़द का दान करें. शुभ रहेगा. 

सिंह राशि - धनतेरस पर अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखें. आज व्यर्थ में भावनात्मक तनाव से गुजरना पड़ सकता है. हालांकि आज धनतेरस पर आपको आर्थिक तंगी में कमी आ सकती है. तालमेल बनाए रखने के लिए सबके साथ मिलकर काम करें. आज आपका शुभ अंक 8 और शुभ रंग नीला रहेगा.  

उपाय – धनतेरस पर किसी मंदिर में साबुत अनाज का दान करें. ऐसे करने से आपके घर में धन की बरसात होगी.  

कन्या राशि - धनतेरस पर किसी को धन उधार नहीं दें. प्रतिष्ठा पर आंच आ सकती है. वाणी और व्यवहार को नियंत्रित रखें. अपनी योजना किसी को नहीं बताएं. आज आपका शुभ अंक 2 और शुभ रंग नीला रहेगा.  

उपाय – धनतेरस पर गाय के बछड़े को गुड़ दें. ऐसा करने से धनतेरस पर आपको कुछ गुड न्यूज मिल सकती है. 

यह भी पढ़ें- Dhanteras Shree Yantra Puja: धनतेरस को घर लाएं श्रीयंत्र और दिवाली के दिन करें स्थापना, जानिए पूजा विधि

Trending news