बिहार में बेखौफ बदमाश, भागलपुर में दिनदहाड़े उपसभापति के पति को मारी गोली
Advertisement

बिहार में बेखौफ बदमाश, भागलपुर में दिनदहाड़े उपसभापति के पति को मारी गोली

घायल रामदीन यादव की पत्नी उपसभापति नीलम देवी ने बताया कि 'दो बाइक सवार युवक उनके पति के सीमेंट बालू के दुकान पर पहुंचे और भागलपुर जाने का पता पूछने लगे. काउंटर से निकलते ही दोनों बदमाशों ने रामदीन पर फायरिंग शुरू कर दी.

बिहार में बेखौफ बदमाश, भागलपुर में दिनदहाड़े उपसभापति के पति को मारी गोली

पटनाः भागलपुर में बड़ी घटना सामने आई है.यहां बदमाशों ने दिनदहाड़े नगर परिषद के उपसभापति नीलम देवी के पति रामदीन यादव को गोली मार दी. इस वारदात में दो लोगों के मिले होने की बात सामने आई है. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके में शोर मच गया और मौके पर मौजूद लोगों ने दौड़ाकर एक बदमाश को पकड़ लिया. लोगों ने जमकर उसे पीटा. घायल पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. वहीं मौके से एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया. उपसभापति के पति से कुछ लोगों ने पहले पता पूछा और इस दौरान ही उन पर फायरिंग कर दी. 

एक बदमाश हुआ फरार
जानकारी के मुताबिक, घायल रामदीन यादव की पत्नी उपसभापति नीलम देवी ने बताया कि 'दो बाइक सवार युवक उनके पति के सीमेंट बालू के दुकान पर पहुंचे और भागलपुर जाने का पता पूछने लगे. काउंटर से निकलते ही दोनों बदमाशों ने रामदीन पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली की आवाज सुनते ही परिजन और आसपास के लोग दौड़े. उन्होंने फुर्ती दिखाते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया. हालांकि दूसरा मौका देखते ही फरार हो गया जबकि स्थानीय ग्रामीणों ने बदमाश की जमकर पिटाई की है.

पुलिस कर रही है जांच
घायल रामदीन यादव करो सुल्तानगंज ले जाया गया जहां नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने जिले के मायागंज अस्पताल में उन्हें रेफर कर दिया. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी आनंद कुमार, डीएसपी सदर अजय कुमार, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर गौरव कुमार अपने दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और घायल का बयान दर्ज कराया. एसएसपी ने कहा कि घायल का इलाज चल रहा है.लग रहा है कि वारदात आपसी रंजिश में अंजाम दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Trending news