सीवान बीजेपी के नेता के साथ दिखती है अपराधियों की तस्वीर, भाकपा माले के नेता का बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2132945

सीवान बीजेपी के नेता के साथ दिखती है अपराधियों की तस्वीर, भाकपा माले के नेता का बड़ा आरोप

Bihar News : जयशंकर पंडित ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज सीवान आए हुए है, लेकिन आए दिन गोलीबारी और हत्या की घटना हो रही हैं. मुझे खुद कुछ दिन पहले दबंगों ने दलितों पर हो रहे जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने पर पैर में गोली मार दी थी.

सीवान बीजेपी के नेता के साथ दिखती है अपराधियों की तस्वीर : जयशंकर पंडित

सीवान: सीवान में भाकपा माले ने पटना में 3 मार्च को होने वाले जन विश्वास रैली को सफल बनाने को लेकर पद यात्रा निकाला है. शहर के ललित बस स्टैंड से पद यात्रा निकाली गई और बबुनिया मोड़ होते हुए चंद्रशेखर चौक पर पद यात्रा सभा में तब्दील हो गई. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बिहार की जनता लड़ेगी तानाशाही हारेगी का नारा लगाते हुए जन विश्वास रैली में पटना चलने की अपील की गई.

कार्यकताओं के द्वारा शहर के चौक चौराहों पर लोगों के बीच पर्चा बाटा गया. साथ ही अधिक से अधिक लोगों को पटना चलने के लिए अहवान किया गया. इस दौरान पूर्व विधायक अमरनाथ यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे. भाकपा माले के नेताओं ने संवैधानिक संस्थाओं को खत्म करने, विपक्षी आवाज को दबाने, संविधान और लोकतंत्र को खत्म करने, बढ़ते महंगाई, बेरोजगारी और बदहाल शिक्षा स्वास्थ को लेकर आवाज उठाने की बात कही.

वहीं माले नेता जयशंकर पंडित ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज सीवान आए हुए है, लेकिन आए दिन गोलीबारी और हत्या की घटना हो रही हैं. मुझे खुद कुछ दिन पहले दबंगों ने दलितों पर हो रहे जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने पर पैर में गोली मार दी थी. बिहार में जंगलराज हो गया हैं,लेकिन इसको लेकर बीजेपी मौन क्यों है. बीजेपी के नेताओं के साथ अपराधियों की तस्वीर दिखती हैं.

इनपुट- अमित कुमार सिंह 

ये भी पढ़िए - गिरिराज ने भाजपा का झंडा दिखाकर रवाना किया प्रचार रथ, 2 मार्च का आएंगे पीएम

 

Trending news