नकदी बरामदगी मामले में ED के सामने नहीं पेश हुए कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी, मांगा और समय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1527550

नकदी बरामदगी मामले में ED के सामने नहीं पेश हुए कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी, मांगा और समय

नकदी बरामदी मामले में जांच के घेरे में आए कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश नहीं हुए हैं. इसके अलावा उन्होंने ED के समक्ष पेश होने के लिए दो हफ्ते का समय मांगा हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: नकदी बरामदी मामले में जांच के घेरे में आए कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश नहीं हुए हैं. इसके अलावा उन्होंने ED के समक्ष पेश होने के लिए दो हफ्ते का समय मांगा हैं. इस बात की जानकारी एक अधिकारी ने दी है. 

अधिकारी ने दी जानकारी 

इस मामले को लेकर अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें कार से नकद बरामदगी की जांच के सिलसिले में तलब किया था. बता दें कि जुलाई में वो कार से पार्टी विधायक राजेश कच्छप और नमन बिक्सल के साथ सफर कर रहे थे. इस दौरान हावड़ा जिले में उनके वाहन से 49 लाख रुपये नकद बरामद हुए थे, जिसके बाद बंगाल पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. 

इरफान अंसारी ने दिया बयान 

इसको लेकर इरफान अंसारी ने कहा है कि उन्होंने उन्होंने चिकित्सा के आधार पर और समय की मांग की है. उन्होंने कहा कि मेरे मेरे वकील चंद्र भानु सिंह ने आज ईडी कार्यालय गए थे, जहां पर उन्होने और अधिक समय की मांग की है. इसके बाद अगली तारीख दी जाएगी तो उसमे पेश हो जाएंगे और इस जांच में पूरा सहयोग देंगे. ED ने अन्य दो विधायकों को अगले सप्ताह पूछताछ के लिए बुलाया है. इस मामले में ED ने इस मामले में 24 दिसंबर को कांग्रेस विधायक कुमार जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह से नौ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी. ED  इस मामले में धनशोधन के पहलू की जांच कर रहा है.

Trending news