Dinesh Phadnis Demise: CID ​​फेम दिनेश फडनीस का निधन, 57 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1995334

Dinesh Phadnis Demise: CID ​​फेम दिनेश फडनीस का निधन, 57 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

CID Dinesh Phadnis Passed Away: भारत का सबसे लंबे समय तक चलने वाला फेमस क्राइम शो सीआईडी में फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का मुंबई में निधन हो गया. 57 साल की उम्र में एक्टर ने आखिरी सांस ली.

Dinesh Phadnis Demise: CID ​​फेम दिनेश फडनीस का निधन, 57 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

CID Dinesh Phadnis Death: भारत का सबसे लंबे समय तक चलने वाला फेमस क्राइम शो सीआईडी में फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का मुंबई में निधन हो गया. 57 साल की उम्र में एक्टर ने आखिरी सांस ली.

वह लीवर डैमेज की समस्या से जूझ रहे थे. उन्हें 1 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 57 वर्षीय अभिनेता को मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले एक्टर के दिल का दौरा पड़ने की खबर सामने आई थी, जिसे अभिनेता दयानंद शेट्टी ने खारिज किया था.

सीआईडी के सभी कलाकार, जो एक-दूसरे के बेहद करीब माने जाते हैं. फडनीस के आवास पर हैं. उनका अंतिम संस्कार आज दौलत नगर श्मशान घाट पर किया जाएगा. फ्रेडरिक्स ने सीआईडी की बात की जाए तो उन्होंने फ्रेडरिक्स का किरदार निभाया है. जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया. वे भूत प्रेतों से काफी डरा करते थे. शो में जब भी ऐसा कोई सीन आता था या फिर अपराधी डरावना जाल बिछाता था तो फ्रेडरिक की डर के मारे हालत ही खराब हो जाया करती थी. उनके इसी रुप नो सभी दर्शको का दिल जीता है. 

यह भी पढ़ें- सुशील मोदी ने उठाया कोटा कोचिंग में छात्रों की आत्महत्या का मामला, सरकार से की ये बड़ी मांग

सीआईडी 1998 में टेलीविजन पर प्रसारित होना शुरू हुआ और 2018 तक शानदार प्रदर्शन किया. यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है. दिनेश ने शो में फ्रेड्रिक्स की भूमिका निभाई और उनके किरदार को दर्शकों ने उनकी कॉमिक टाइमिंग और शो के अन्य किरदारों, खासकर शिवाजी साटम के एसीपी प्रद्युम्न के साथ मजेदार नोक-झोंक के लिए पसंद किया.
इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- I.N.D.I.A की बैठक से नीतीश कुमार ने बनाई दूरी, क्या बीमारी है मजबूरी या कुछ और ही कहानी?

Trending news