राबड़ी के आवास पर 5 घंटे तक रूकी CBI की टीम, तेजस्वी ने कहा लोकसभा चुनाव तक ये चलता रहेगा
Advertisement

राबड़ी के आवास पर 5 घंटे तक रूकी CBI की टीम, तेजस्वी ने कहा लोकसभा चुनाव तक ये चलता रहेगा

जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सवाल करने राबड़ी के आवास पर अब सीबीआई की टीम पहुंची. वहां टीम 5 घंटे तक रूकी और फिर वहां से बाहर निकली. दरअसल लालू यादव के रेल मंत्री रहते नौकरी के बदले जमीन घोटाले की बात सामने आई थी.

(फाइल फोटो)

पटना : जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सवाल करने राबड़ी के आवास पर अब सीबीआई की टीम पहुंची. वहां टीम 5 घंटे तक रूकी और फिर वहां से बाहर निकली. दरअसल लालू यादव के रेल मंत्री रहते नौकरी के बदले जमीन घोटाले की बात सामने आई थी. इस मामले पर  5 घंटे तक राबड़ी देवी से पूछताछ के बाद सीबीआई की टीम उनके आवास से बाहर निकली. हालांकि यहां से निकलने के बाद CBI के अधिकारियों ने मीडिया से बातचीत नहीं कि और वहां से चले गए. 

जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती समेत 14 लोग आरोपी हैं. बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने  लालू प्रसाद यादव सहित सभी आरोपियों को 15 मार्च को अदालत में पेश होने के लिए समन कर रखा है. बता दें कि आज सुबह जब सीबीआई की टीम राबड़ी आवास पहुंची तो वह विधान परिषद् जाने की तैयारी कर रही थीं. 

सीबीआई के अधिकारी के राबड़ी आवास पर पहुंचने को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तो इस समय निकल गए थे बाद में पता चला कि सीबीआई की टीम पहुंची है और जमीन के बदले नौकरी केस में पूछताछ कर रही है. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव तक यह होता रहेगा. हर महीने सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स की टीम यू ही आती रहेगी. इससे हमलोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता है. जब कुछ गलत किया ही नहीं तो फिर चिंता की क्या बात है.  

इस मामले पर राबड़ी देवी ने सीबीआई की टीम के जाने के बाद कहा कि यह कुछ भी नहीं है. शुरुआत से ही ऐसा ही रहा है. राबड़ी इसके बाद विधान परिषद की कार्यवाही में शामिल होने भी पहुंचीं. हालांकि जब सीबीआई की टीम राबड़ी देवी के आवास पर पूछताछ के लिए पहुंची तो उस समय RJD के नेता और कार्यकर्ता उनके आवास के बाहर धरने पर बैठ गए. ऐशे में वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस पूछताछ के लिए  CBI ने राबड़ी को नोटिस दिया था. इस पूछताछ को CBI दफ्तर में होना था फिर सीबीआई की टीम उनके घर आने को तैयार हो गई. 

ये भी पढ़ें- क्या है नौकरी के बदले जमीन मामला, जिसमें जांच की आंच लालू परिवार तक पहुंची, राबड़ी आवास पर CBI ने दी दस्तक

Trending news