Buxar News: बक्सर में चला बुलडोजर, 60 लाख रुपए की शराब नष्ट
Advertisement

Buxar News: बक्सर में चला बुलडोजर, 60 लाख रुपए की शराब नष्ट

Buxar News: उत्पाद विभाग ने पिछले महीने में गंगा चेक पोस्ट से शराब की खेप को जब्त किया था. जब्त शराब को नष्ट करने को लेकर उत्पाद विभाग में बक्सर डीएम से अनुमति मंगा था. 

बक्सर में चला बुलडोजर

Buxar News: बक्सर उत्पाद विभाग ने 60 लाख की जब्त शराब पर बुलडोजर चलाकर नष्ट कर दिया. उत्पाद विभाग ने पिछले महीने में गंगा चेक पोस्ट से शराब की खेप को जब्त किया था. जब्त शराब को नष्ट करने को लेकर उत्पाद विभाग में बक्सर डीएम से अनुमति मंगा था. अनुमति मिलने के बाद बाजार समिति कैम्पस में बुलडोजर चलाते हुए नष्ट कर दिया. 

बता दें कि जनवरी महीने में उत्पाद विभाग में गंगा चेक पोस्ट से पर शराब को पंजाब से पटना भेजा जा रहा था. इस दौरान शराब को उत्पाद विभाग जब्त किया था. शराब की कीमत 60 लाख रुपए बताई गई थी. डीएम के आदेश मिलने के बाद जब्त शराब को उत्पाद विभाग में नष्ट कर जमीनदोज कर दिया.

सीवान में शराब से लदी कार और व्यक्ति का शव बरामद
बता दें कि 13 फरवरी, 2024 को सीवान में संदिग्ध परिस्थिति में शराब लदी कार और एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया था. शख्स का शव खून से लथपथ सड़क किनारे मिला था. शराब लदी कार शव के बगल में खड़ी मिली थी. गोली मारकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही थी. पुलिस ने कार को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया था. घटना नौतन थाना क्षेत्र के गोसाई टोला की थी. मृतक की पहचान गोपालगंज जिले के सिसई गांव के रहने वाले अवधेश कुमार के रूप में हुई थी. 

यह भी पढ़े: मोबाइल चोरी में लोगों ने की युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

मुजफ्फरपुर में पूर्व मुखिया के घर से शराब बरामद
8 फरवरी, 2024 को मुजफ्फरपुर में एक पूर्व मुखिया के घर से भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ था. मद्य निषेध और साहेबगंज पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि साहेबगंज के माधोपुर हजारी के पूर्व मुखिया अनिल यादव शराब के कारोबार से जुड़कर शराब का धंधा कर रहा है. उसके बाद पटना मद्य निषेध की टीम और साहेबगंज पुलिस ने पूर्व मुखिया के घर पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया था.

Trending news