Budh Gochar 2024: कन्या राशि में बुध का गोचर, इन राशियों के भाग्य में होगा बदलाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2455749

Budh Gochar 2024: कन्या राशि में बुध का गोचर, इन राशियों के भाग्य में होगा बदलाव

23 सितंबर 2024 को बुध ग्रह सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहा है. बुध ग्रह का कन्या राशि में गोचर कुछ राशियों के लिए भाग्य को चमकाने वाला साबित हो सकता है.

Budh Gochar 2024: कन्या राशि में बुध का गोचर, इन राशियों के भाग्य में होगा बदलाव

Budh Gochar 2024: 23 सितंबर 2024 को बुध ग्रह सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहा है. बुध ग्रह का कन्या राशि में गोचर कुछ राशियों के लिए भाग्य को चमकाने वाला साबित हो सकता है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार से आइए जानते हैं उन लकी राशियों के बारे में.

वृषभ राशि: बुध का गोचर वृषभ राशि के पंचम भाव में हो रहा है. इससे आपको संतान के प्रति अधिक ध्यान देने की भावना आएगी. इस समय आपकी सैलरी का एक बड़ा हिस्सा बच्चों की शिक्षा पर खर्च होने की संभावना है. लव लाइफ के लिए यह समय शुभ रहेगा. यदि आप लव रिलेशनशिप में हैं, तो परिवार से शादी के बारे में बातचीत कर सकते हैं. अगर आप नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो अभी थोड़ा इंतजार करें, क्योंकि जल्दबाजी में निर्णय लेने से समस्या हो सकती है.

कन्या राशि: आपकी राशि में बुध का गोचर आपके लिए बहुत ही फायदेमंद रहेगा. जो लोग मीडिया, चिकित्सा, वकालत, प्रकाशन या गायकी जैसे क्षेत्रों में हैं, उनके लिए यह समय लाभकारी साबित होगा. इस गोचर के दौरान, कार्य में आ रही बाधाएं दूर होंगी. दवा का व्यापार करने वाले भी अच्छे लाभ की उम्मीद कर सकते हैं. गणेश जी की पूजा करने से और हर बुधवार को दूर्वा चढ़ाने से आपके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे. आपको यात्रा करने का भी अवसर मिल सकता है.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए यह गोचर नौकरी में विशेष रूप से शुभ रहेगा. जिन लोगों की नौकरी छूट गई है, उन्हें मेहनत करने पर अच्छी नौकरी मिलने की संभावना है. बुध का यह परिवर्तन कार्यक्षमता बढ़ाने में मददगार साबित होगा. आप अपनी सैलरी बढ़ाने के लिए एचआर पर दबाव डाल सकते हैं. इस समय आपकी प्रतिभा की सराहना की जाएगी, जिससे आपकी लाइफस्टाइल में भी सुधार होगा. आप महंगे गैजेट्स खरीदने या परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

मीन राशि: बुध का गोचर मीन राशि वालों के लिए व्यापार के मामले में लाभकारी रहेगा. 23 सितंबर 2024 के बाद व्यापार में अच्छे लाभ की संभावना है. इस समय आप अपने उत्पाद के लिए नए बाजारों की तलाश कर सकते हैं. यदि अभी तक आपका विवाह नहीं हुआ है, तो जीवनसाथी की तलाश भी पूरी हो सकती है. नौकरी करने वालों को भी लाभ मिलेगा, लेकिन अपने बॉस की आलोचना करने से बचें. इस प्रकार, बुध का गोचर कई राशियों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है.

ये भी पढ़िए- Navratri 2024 : देवी दुर्गा की आराधना में गरबा और डांडिया का क्यों है विशेष स्थान?

 

Trending news