Budh Gochar 2023: बुध का मकर राशि में गोचर, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत
Advertisement

Budh Gochar 2023: बुध का मकर राशि में गोचर, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत

Budh Gochar 2023: साल 2023 का फरवरी महीना ग्रहों की स्थिति के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. बुध देव ने एक बार फिर राशि में परिवर्तन किया है. बुध ग्रह ने 7 फरवरी यानी कल धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश किया है.

Budh Gochar 2023: बुध का मकर राशि में गोचर, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत

Budh Gochar 2023: साल 2023 का फरवरी महीना ग्रहों की स्थिति के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. बुध देव ने एक बार फिर राशि में परिवर्तन किया है. बुध ग्रह ने 7 फरवरी यानी कल धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश किया है. बुध ग्रह ने मकर राशि में कल सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर प्रवेश किया है. कुछ राशियों के लिए बुध की ये चाल काफी शुभ मानी जा रही है. तो चलिए जानते है किन बुध की इस चाल से किन 5 राशियों की किस्मत चमकने वाली है.    

मेष राशि: ग्रह बुध का ये गोचर मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित होगा. ये गोचर उनके कर्म भाव में हो रहा है. इस गोचर से आपको अपने काम में लाभ मिलेगा. इसके साथ ही आपकी वाणी में भी सुधार आएगा. लोग आपके काम की तारीफ करेंगे. अगर आप नौकरीपेशा है तो आपको कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिल सकता है.  साथ ही जो लोग बिजनेस करते हैं उन्हें अत्यधिक लाभ मिलेगा. 

वृषभ राशि: बुध का ये गोचर वृषभ राशि वालों के नौवे भाव यानी भाग्य में हो रहा है. इस गोचर से आपको आपका रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. विदेश जाने का भी मौका मिल सकता है. इस राशि के लोगों को निवेश के क्षेत्र में लाभ प्राप्त होगा. वहीं अगर आप नौकरीपेशा है तो आपको अपने काम के वजह से बड़ा पद मिल सकता है. कुल मिलाकर आपकी किस्मत चमकने वाली है.

कर्क राशि: बुध का ये गोचर कर्क राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. इस गोचर के बाद आपके बिजनेस पार्टनर के साथ संबंध सुधरेंगे. इसके साथ ही आपको कोर्ट-कचहरी के फैसलों में सफलता मिलेगी.पारिवारिक संबंधों में सुख की प्राप्ति होगी. हर क्षेत्र में आप अच्छे परिणाम लेके आएंगे. सबसे अच्छी बाद आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ सबसे अच्छा समय बिताएंगे. 

कन्या राशिः बुध का राशि परिवर्तन कन्या राशि के लोगों के लिए शुभ समय लेकर आएगा. बुध गोचर से आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. आपकी शिक्षा में सुधार आएगा. इसके साथ आपके संतान के साथ संबंध में सुधार आएगा. आपको कॉम्पिटिशन एग्जाम में सफलता भी मिल सकती हैं.

मीन राशि: बुध राशि परिवर्तन मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित होगा. नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिल सकती है. इसके ही समय पारिवारिक सुख दिलाएगा. अगर आपकी शादी नहीं हुई है तो इसके योग बन रहे हैं. जल्द ही आपके घर शहनाई बजने वाली है. इसके साथ ही आपके लंबित कार्य भी पूर्ण हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- Holashtak 2023: कब से शुरू हो रहे हैं होलाष्टक, जानिए क्यों लग जाता है मांगलिक कार्यों पर बैन

Trending news