BJP की संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का हुआ समापन, 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए रोडमैप तैयार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1282969

BJP की संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का हुआ समापन, 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए रोडमैप तैयार

भारतीय जनता पार्टी की ज्ञान भवन में चल रही दो दिवसीय संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का समापन हो गया है. इसका समापन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उद्बोधन के साथ हुआ.

 (फाइल फोटो)

Patna: भारतीय जनता पार्टी की ज्ञान भवन में चल रही दो दिवसीय संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का समापन हो गया है. इसका समापन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उद्बोधन के साथ हुआ. इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने संयुक्त मोर्चा पदाधिकारियों और कार्यसमिति सदस्यों का मार्गदर्शन किया और उनसे संगठन की मजबूती, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार तथा हर घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु समर्पित भाव से कार्य करने का आह्वान किया. 

संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में हुई चर्चा को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह एवं पार्टी की एसटी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समीर उरांव ने कहा कि संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक अत्यंत ही सफल हुई. 

'2024 को लेकर बीजेपी तैयार'

बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने उद्बोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए सदैव तैयार रहती है. भाजपा की 2024 के चुनाव की तैयारी पूरी है. उन्होंने कहा कि 2024 में लोक सभा चुनाव और 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. 2024 में पहले से अधिक लोक सभा सीटें जीत करके प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी पुन केन्द्र में सरकार बनाएगी. 

'JDU के साथ लड़ेंगे चुनाव'

राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि भाजपा 2024 का लोक सभा चुनाव भी जदयू के साथ गठबंधन में लड़ेगी. भाजपा और जदयू गठबंधन 2025 में विधानसभा चुनाव भी साथ में लड़ेगा. हम सब एक साथ हैं, परस्पर प्रेम है और हमलोग एक साथ गठबंधन में ही चुनाव लड़ेंगे.

अरुण सिंह ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के संबोधन से कार्यकर्ताओं में अपार विश्वास पैदा हुआ है और इस बैठक से मोर्चा के कार्यसमिति सदस्य प्रेरणा लेकर गए. केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि हम सबको 13, 14 और 15 अगस्त, तीन दिनों तक हर घर में तिरंगा फहराना है. इसे भाजपा कार्यकर्ता एक अभियान के रूप में लेंगे और अभियान को सफल बनाएंगे. 9 अगस्त से 12 अगस्त तक पूरे देश में देशभक्ति का वातावरण निर्मित करना है.

उन्होंने आगे कहा कि गृह मंत्री ने देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर पहली बार अत्यंत गरीब परिवार से आने वाली आदिवासी महिला सम्माननीय श्रीमती द्रौपदी मुर्मू के आसीन होने को देश के लिए ऐतिहासिक करार दिया और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हार्दिक अभिनंदन किया. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार गांव, गरीब, किसान, दलित, पीड़ित, आदिवासी, महिला एवं पिछड़ों के कल्याण के लिए कटिबद्ध है. आज केंद्र में सबसे अधिक दलित, आदिवासी, ओबीसी और महिला मंत्री हैं.

 

Trending news